SHIVPURI NEWS- ​बाथरूम में घुस आता है गांव का लड़का, कहता है मै तेरे से प्यार करता हूं-SP से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक 15 वर्षीय नाबालिग शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे पड़ोस का रहने वाला एक युवक ने मेरे घर में घुसकर मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, मेरे साथ अश्लील हरकतें करता रहता हैं। मैं विरोध करती हूं तो धमकी देता हैं कि तुम कहीं भी मेरी शिकायत कर दो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। कोलारस थाने पहुंची तो रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार कोलारस की रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि 8 जुलाई को करीबन सुबह 4 बजे की बात हैं में अपने घर के कमरे में सो रही थी तभी पड़ोस का रहने वाला जुया पुत्र लक्ष्मण कुशवाह हमारी छत से जीनी के रास्ते होकर मेरे कमरे में आ गया और सीधे आकर मेरा हाथ पकड़कर मेरे साथ गलत हरकत करने लगा। जबर्दस्ती करने का प्रयास किया और मुझसे कहने लगा कि मैं तुझे चॉकलेट दिलाएगा में जो कर रहा हूं वो किसी से कहना मत,ऐसे में जोर जोर से चिल्लाने लगी। तो मेरी आवाज सुनकर मेरी मेरा भाई व मेरे परिजन उठ गये और मेरे पास आये तब तक आरोपी जुया भाग गया।

बाथरूम में घुस आता है कभी भी आरोपी

नाबालिग ने बताया कि जुया मुझे 6 महीने से परेशान कर रहा हैं, कभी भी रास्ते में मेरा हाथ पकड़ लेता हैं तो कभी भी मेरे घर में घुस आता हैं तो कभी मेरी बाथरूम में, और मुझसे कहता हैं कि मैं तुझसे प्यार करता हूं। इसीलिए मैं तुझे छोड़ नहीं सकता, अगर तू मेरी नहीं हुई तो में मर जाउंगा। अपने बातों में मुझे फंसाने की कोशिश करता हैं, मैं काफी परेशान हो चुकी हूं।

बेटी ने बताई मुझे पूरी घटना तब में थाने पहुंची, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं

नाबालिग की मां ने बताया कि यह पूरी घटना जब मुझे मेरी बेटी ने बताई तब में थाना कोलारस रिपोर्ट लिखवाने पहुंची, जिस पर आरोपी के विरुद्ध धारा 354,456 भा.वि. दर्ज की गई। लेकिन आरोपी को पुलिस ने आज तक गिरफ्तार नहीं किया हैं। और आरोपी मेरी नाबालिग बेटी को धमकी देता हैं कि तुम रिपोर्ट करके मेरा क्या उखाड़ लोगे। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, थाने पर रिपोर्ट दर्ज करने के बावजूद भी मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई, इसी कारण में पुलिस अधीक्षक आपके पास आवेदन लेकर आई हूं, कि आरोपी पर कोई कार्रवाई की जाये। उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जाये। आपकी बड़ी कृपा होंगी।