SHIVPURI NEWS- पिछोर के सौरभ लोधी पर SC महिला से बलात्कार के प्रयास का आरोप, पुलिस ने FIR नहीं लिखी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी आफिस में एक विवाहिता ने शिकायती आवेदन दिया है,सौंपे गए आवेदन के अनुसार विवाहिता के साथ छेडछाड कर बलात्कार का प्रयास किया गया। महिला ने जब चीखी चिल्लाई तो उसका बेटा बचाने आ गया-बेटे को देख आरोपी फरार हो गया। विवाहिता का कहना था कि इस मामले की रिर्पोट पिछोर थाने में दर्ज कराने गई थी लेकिन थाना पुलिस ने उसकी रिर्पोट दर्ज नहीं की।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव ग्राम राजापुर रखौरा मे अनुसूचित जाति की महिला ने बताया कि यह घटना 27 जुलाई की है जब मेरे पडोस मे रहने वाला सौरभ लोधी मेरे घर में घुस आया और मुझे अकेला पाकर मेरा हाथ पकड़ कर मुझे गलत जगह टच करने लगा मेरे साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा जब मैने चिल्लाना शुरू किया तो बाहर खेल रहा मेरा बेटा आया गया जिसे देखकर आरोपी भाग गया। घर में मेरे साथ मेरा बेटा रहता है। मेरे पति बाहर काम करते है।

जब इस मामले की शिकायत पिछोर थाने में करना चाही तो उन्होंने मेरी शिकायत दर्ज नहीं की है, मै पिछले एक माह से परेशान हो रही हूॅं अभी तक मेरी शिकायत दर्ज नहीं कि गई है। महिला ने बताया कि उसने इस घटना के बारे में शिकायत दर्ज कराने के लिए पिछोर पुलिस को पोस्ट ऑफिस के माध्यम से शिकायती आवेदन दिया था लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नही हुई है।

इस मामले में अधिक जानकारी लेने के लिए पिछोर थाना प्रभारी शिव सिंह यादव को फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया गया।