SHIVPURI NEWS- समूह की किस्त को लेकर विवाद: कर्मचारियों ने युवक के घर में घुसकर की मारपीट, FIR

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कुम्हार मोहल्ले से मिल रही हैं जहां आज कुछ समूह के कर्मचारियों ने समूह लेने वाले युवक के घर पर जाकर जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि पत्नी बचाने पहुंची तो उसके साथ भी धक्का मुक्की कर दी। मारपीट में पति का सिर फाड़ दिया। जिसके बाद फिजिकल थाना पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया हैं। वहीं घायल को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार बाबू क्वार्टर रोड कुम्हार मोहल्ला नूरानी मस्जिद के पास रहने वाले 36 वर्षीय राकेश पुत्र रामजीलाल प्रजापती ने बताया कि मैंने एसबीसीएल के प्राइवेट समूह से पैसा लिया था जिसकी किश्त भी भरी जा रहीं है। इसके बावजूद मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे एसबीसीएल के समूह वाले आशीष अहिरवार, मनोज शर्मा और विवेक ओझा मेरे घर के अंदर घुसे चले आये और मुझे गालियां देते हुए समूह की किश्त भरने के लिए धमकाने लगे जब मैंने कहा कि क़िस्त के पैसे शाम को ही मेरी पत्नी सोमवती दे आई है।

लेकिन तीनों नहीं माने और पैसों की मांग करते हुए मेरी जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान मेरे सिर लोहे के नुकीले हथियार से मार दिया गया मुझे बचाने आई मेरी पत्नी धक्कामुक्की कर तीनों मौके से फरार हो गए। फिजिकल थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आशीष अहिरवार, मनोज शर्मा और विवेक ओझा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 456, 294, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।