SHIVPURI NEWS- EX मंगेतर के घर में घुस गया शराब के नशे में​ बिगडा सेठ आयुष गोयल, पीडिता ने कहा जान दे दुंगी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के फिजिकल थाना सीमा से मिल रही है कि फिजिकल क्षेत्र में निवास करने वाली एक जैन फैमिली में शहर के बिगड़ैल रईसजादे का शराबी बेटा अपनी एक्स मंगेतर में घुस गया और मंगेतर सहित उसकी मां के साथ अभद्रता करने लगा। चीख पुकार में पड़ोसी आ गए और रईस जादे की पब्लिक पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त शाम को 8:30 बजे आयुष गोयल निवासी गांधी चौक और उसका एक साथी शिवम शिवहरे मारुति कार क्रमांक एमपी 33 ZC 4558 से फिजिकल क्षेत्र में निवास करने वाली एक जीन फैमिली के घर में शराब के नशे में जैन फैमिली के दरवाजे में लाते मारना शुरू कर दी।

गेट को इस तरह से लाते मारन पर दरवाजा खोला गया तो यह अंदर घर में प्रवेश कर गए। बताया जा रहा है कि इस जैन परिवार की लडकी से आयुष की सगाई हुई थी लेकिन यह सगाई टूट गई थी। आयुष और उसके दोस्त शिवम ने इस लडकी को जबरन बाहर खीचने का प्रयास किया तो उसकी मां ने उसे रोका तो दोनो ने अभद्र गांली ग्लौच करते हुए मां बेटी की मारपीट शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि इस घटना में शोर शराबा होने के कारण पडोसी पहुंच गई और उन्होंने आयुष और शिवम की मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना फिजिकल थाना पुलिस को दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने आयुष और शिवम पर धारा 458,323, और 506 वी के तहत मामला दर्ज कर लिया।

बताया जा रहा है कि जब पुलिस आयुष और शिवम को पकडकर थाने लेकर आई थी,जब वह शराब के नशे में धुत थी,पुलिस थाने मे इन दोनो ने जमकर उत्पाद मचाया,पुलिस पर आरोप लग रहे है कि फिजीकल थाना पुलिस ने मेडिकल नही कराया है। इस मामले की शिकायत जैन फैमिली ने एसपी शिवपुरी से की है।

पुलिस कार्यवाही से संतुष्ट नही जैन फैमिली,एसपी को शिकायत
पीड़ित ने एसपी शिवपुरी के सौंपे आवेदन के माध्यम से कहा कि मेरी मां के साथ रात्रि को ही थाने पहुंचकर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई। हमारा मेडिकल भी पुलिस ने कराया आरोपी आयुष थाने में भी नशे में पुलिस के सामने गालियां देकर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

पुलिस ने हमारे अनुरोध के बावजूद उस समय उसका मेडिकल परीक्षण कराने से यह कह कर इंकार कर दिया कि सुबह कराऐंगे। इसकी पुष्टि कॉलोनी और फिजिकल थाना में लगे सीसी टीवी के फुटेज से कराई जा सकती है।

आयुष धनाढ्य व्यक्ति है जो निरंतर काफी से समय से मुझे और मेरे परिवार को तंग कर धमकी दे रहा है। इसके साथ मेरा इंगेजमेंट हुआ था जिसे हमारा परिवार वर्षो पूर्व तोड़ चुके है क्योंकि उसके आचरण ठीक नही होने की जानकारी लगी थी। तब से यह जबरन दबाव बना कर आतंकित कर रहा है।

हम इस कदर से परेशान हैं कि यदि पुलिस ने कोई ठोस कार्यवाही नहीं की तो इनके गुण्डागर्दी से तंग आकर सिवाए प्राण त्यागने के और कोई चारा हम मां बेटी के पास नहीं रहेगा। ये कभी भी मेरे और मेरी मां के साथ वारदात कर सकता है।