SHIVPURI NEWS- EX हसबैंड के साथ रहना चाहती हूं, पेरेंट्स ने जादू टोना कर करवाई दूसरी शादी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज जनसुनवाई में बड़ी ही अजीब मामला सामने आया है। एक विवाहिता ने अपने माता पिता पर आरोप लगाए है कि उसे उन्होंने उसे बंधक बना कर रखा है। उसने लव मैरिज की थी लेकिन माता पिता ने जादू टोना करवाकर उसकी दूसरी शादी करा दी है अब वह अपने पूर्व के पति के साथ ही रहना चाहती है।

2019 में की थी लव-मैरिज

कृष्ण पुरम कॉलोनी की रहने वाली 21 साल की विवाहिता गुंजन सिंह ने बताया कि मैंने 25 अक्टूबर 2019 को कृष्ण पुरम कॉलोनी के रहने वाले विक्की शर्मा के साथ लव मैरिज कर ली थी। इसके बाद में अपने पति के साथ खुशी-खुशी रह रही थी। हमारा एक बेटा भी पैदा हुआ था, जो आज डेढ़ साल का है। मेरे माता-पिता इस शादी से खुश नहीं थे।

जादू-टोना के ताबीज पहनाकर किया था ब्रेनवाश

गुंजन शाक्य ने बताया कि मई 2023 में मेरा पति से झगड़ा हो गया था। इसके बाद मेरा पति इंदौर मजदूरी के लिए गया हुआ था। इसी बीच मेरे माता-पिता मुझे मेरे ससुराल से अपने साथ ले गए थे। इसके अतिरिक्त वह मेरे पति के घर में रखा हुआ। सामान भी अपने साथ ले गए थे। मायके ले जाकर मेरे माता-पिता ने मुझे जादू-टोने से भरे ताबीज मेरे गले और हाथों में पहना दिए थे। उन ताबीजों से मेरे सोचने समझने की शक्ति खत्म हो गई थी।

इस बीच 23 मई 2023 को राजस्थान के बारां के रहने वाले एक युवक से मेरे माता-पिता ने मेरी मनमर्जी के खिलाफ शादी कर दी थी। शादी के बाद में डेढ़ माह तक राजस्थान के बारां में रुकी थी। जब मुझे मेरे पहले पति की याद आई थी। इसके बाद में बारां से जैसे-तैसे भाग निकली और अपने मायके पहुंच गई। इस बीच मेरे माता-पिता ने मुझे वापस अपने दूसरे पति के घर जाने का दबाव बनाया। जब मैंने मना कर दिया तो उन्होंने मुझे घर में कैद करके रखा।

अब मिल रहीं है धमकी

गुंजन ने बताया कि 3 अगस्त 2023 को में अपने बच्चे के साथ जैसे-तैसे मायके से भागकर कृष्ण पुरम कॉलोनी में रहने वाले अपने पति के घर पहुंच गई थी। इससे नाराज मेरे माता-पिता ने 4 अगस्त 2023 को मेरे घर आकर पति को गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी है। गुंजन ने कहा कि मेरे पति के घर में रखे सोने चांदी के आभूषण सहित कई सामान को भी मेरे माता-पिता मई माह में अपने साथ ले गए थे।

वह सामान को भी अब नहीं लौटा रहे हैं। इसलिए मैं आज अपने पति विक्की शर्मा के साथ कलेक्टर के पास मदद की गुहार लेकर पहुंची हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे माता-पिता पर मेरी मनमर्जी के खिलाफ शादी कराने के आरोप में मामला दर्ज हो। साथ ही जो सामान माता पिता ले गए हैं, वह सामान भी वापस दिलाया जाएं। कलेक्टर ने पीड़िता की शिकायत सुनकर मामले को एसपी ऑफिस में फॉरवर्ड किया है।