SHIVPURI NEWS- DP पर तार डालने को लेकर हुआ विवाद पति सहित पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन लोगो ने एक राय होकर पीड़ित पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया, साथ ही पति को बचाने गई पत्नी पर भी आरोपियों ने मारपीट कर दी इसकी शिकायत परिजनों ने अमोला थाने में दर्ज कराई हैं। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। साथ ही परिजनों ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार राजकुमार लोधी पुत्र छविराम लोधी उम्र 23 साल निवासी सिलानगर थाना अमोला ने बताया कि मेरी निजी डीपी पर हनुमत लोधी, सतेन्द्र लोधी, जीतू लोधी जबरदस्ती तार डाल रहे थे। जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो आरोपियों ने मेरे साथ गाली गलौज की। इसके बाद सतेन्द्र लोधी ने पीछे से आकर मेरे सर में कुल्हाड़ी मार दी जिससे मेरे सिर में गहरी चोट आई जब आरोपी दूसरी बार हमला कर रहा था तो मैं चिल्लाया जिसे सुन कर मेरी पत्नी बीच बचाव करने के लिए वहां पर पहुची तो आरोपियों ने मेरी पत्नी के साथ भी मारपीट कर झूमाझटकी कर दी। साथ ही मेरी पत्नी के साथ भी गाली गालौच कर की।

जब इसकी शिकायत मैने अमोला थाने में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 294,323,324,506,34 की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने पीड़ित को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया जहां उसका इलाज जारी है।