SHIVPURI NEWS- डॉक्टर की बेटी को अपना बेडरूम मुहैया कराने वाले लैब टेक्नीशियन को CMHO ने हटाया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड कस्बे में एक डॉक्टर की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए अपना बेडरूम उपलब्ध कराने वाले लैब टेक्नीशियन को सीएमएचओ डॉ पवन जैन ने हटा दिया है। स्वास्थ्य विभाग अब शासकीय आवास के दुरुपयोग के मामले में जांच करेगा। जांच में पता किया जाएगा कि क्या बेडरूम उपलब्ध कराने के बदले उसका किराया भी लिया गया था। जांच होने तक लैब टेक्नीशियन संजीव कुमार को बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र से हटाकर अमोलपठा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ किया गया है।

यह था पूरा मामला
2 अगस्त बुधवार को बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ लैब टेक्नीशियन संजीव कुमार के सरकारी आवास में जाते हुए स्थानीय लोगों ने एक युवक-युवती को देखा था। जब वह काफी देर बाद बाहर नहीं निकले तो लोगों को शक हुआ था। स्थानीय लोग लैब टेक्नीशियन के पास स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और उन्हें घर लेकर आए।

आवास पर स्थानीय लोगों ने लैब टेक्नीशियन से कहकर अंदर से बंद दरवाजे को खुलवाया। इसके बाद एक लड़के ने गेट खोला। लैब टेक्नीशियन ने युवक और युवती को बाहर नहीं बुलाया बल्कि खुद अंदर चले गए। आरोप है कि लैब टेक्नीशियन संजीव कुमार ने युवक-युवती को पीछे के दरवाजे से भगा दिया।

इस दौरान लोगों ने युवती को पकड़ लिया जबकि युवक भाग गया। लैब टेक्नीशियन की इस हरकत से लोग भड़क गए। जब लड़की के बारे में जानकारी जुटाई गई तो वह पशु विभाग में पदस्थ एक डाक्टर की बेटी निकली। उन्होंने इसकी शिकायत बैराड़ थाने में दर्ज कराई थी। वहीं युवती की तरफ से भी छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई गई है।