SHIVPURI NEWS- सनवारा स्कूल का शिक्षको की दारू पार्टी का वीडियो वायरल, BRC ने किया स्कूल को सील—जांच शुरू

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस विकासखंड में स्थित एक प्राथमिक विद्यालय से मिल रही है कि शिक्षकों ने बच्चों की समय से पूर्व छुट्टी कर दी,उसके बाद शिक्षकों ने दारू पार्टी की,इस दारू पार्टी का वीडियो एक स्टूडेंट की मां ने बनाकर वायरल कर दिया। यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक सनवारा प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने स्कूल की जल्दी छुट्टी कर दी थी जब परिजनों ने बच्चों से स्कूल से जल्दी आने का कारण पूछा तब बच्चों ने शिक्षकों की आयोजित होने वाली पार्टी के बारे में परिजनों को बताया।

इसके बाद स्कूल में पढ़ने वाले किसी स्टूडेंट्स की मां अपने बच्चों को लेकर विद्यालय में पहुंची थी इस दौरान महिला ने अपने मोबाइल को चालू कर लिया था वीडियो में साफ देखा जा सकता है। कि शिक्षक शराब के नशे में है और अपने दो अन्य शिक्षकों के साथ दारु-मुर्गा पार्टी कर रहा है।

इस बीच शराब के नशे में धुत एक शिक्षक महिला की ओर बढ़ता भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। शिक्षक शराब के नशे में इतना धुत्त है कि वह बोल भी नहीं पा रहा है।

ग्रामीणों ने उक्त वीडियो भेज कर इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के अधिकारियों से की थी जानकारी मिलने के बाद सोमवार को कोलारस बीआरसीसी एच एस शर्मा के द्वारा स्कूल को सील करवा दिया गया साथ ही मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की बात बीआरसीसी ने कही है।