SHIVPURI NEWS- पति के प्रतिदिन की मारपीट से परेशान विवाहिता ने किया अग्नि स्नान का प्रयास,80 % झुलसी

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी थाना सीमा में निवास करने वाली एक विवाहिता ने अपने ऊपर डीजल डालकर अग्नि स्नान करने का प्रयास किया है। आग से झुलसी महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि महिला 80 प्रतिशत तक जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक पोहरी नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 4 नयागांव आदिवासी बस्ती की रहने वाली 25 साल की आरती आदिवासी की शादी रवि सेन से 8 साल पहले हुई थी। दोनों के एक बच्चा भी है। रवि सेन लंबे समय से घर जमाई बनकर अपनी ससुराल में ही रह रहा था। आरती आदिवासी की बहन ज्योति आदिवासी ने बताया कि उसकी बहन आरती का पति आए दिन आरती के साथ शराब के नशे में मारपीट करता रहता था। आज सुबह भी आरती के पति ने आरती के साथ मारपीट कर दी थी उसके बाद वह घर से निकल गया था।

तभी घर में रखे डीजल की केन को आरती ने अपने ऊपर उड़ेल लिया और माचिस से आग लगा ली। घर में धुआं उठता देख घर के बाहर बैठे सभी लोग अंदर की ओर भागे जहां आरती से आपकी लपटें उठ रही थी तत्काल कंबल की मदद से आरती की आग को बुझाया और उसे तत्काल एंबुलेंस की मदद से शिवपुरी के जिला अस्पताल लाया गया है। महिला 80 फीसदी जल चुकी है। अस्पताल चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।