SHIVPURI NEWS- जिले में 7 माह का बच्चा चोरी,​ग्रामीणों ने सिरसौद -पिछोर मार्ग पर लगाया जाम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में आने वाले मन पुरा गांव से मिल रही है कि मनपुरा गांव में एक 7 माह के बच्चे के चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस 15 घंटे तक मामले को ट्रेस नहीं कर सकी तो गुस्साए ग्रामीणों ने सिरसौद-पिछोर मार्ग को जाम कर दिया

बताया जा रहा है कि ग्रामीण अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। करीब दो घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा। मौके पर पहुंचे पिछोर एसडीएम राजीव समाधिया और पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने लोगों को समझाबुझा कर जाम को हटवाया। भौंती थाना पुलिस ने रविवार की शाम शिकायत के बाद से बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। जब सुबह तक बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा तो ग्रामीण भड़क गए और चक्का जाम कर दिया।

6 घंटे तक घर में रुकी थी महिला

बच्चे की मां आरती केवट ने बताया कि रविवार की सुबह 11 बजे मैं अपनी बेटी(4 साल) और मेरे 7 माह के बेटे कार्तिक के साथ घर पर थी। तभी एक अज्ञात महिला मेरे घर पहुंची और बोली हमारी गाड़ी खराब हो गई है मुझे पानी पिला दो। मैंने उसे पानी दिया और वह घर में बैठ कर अपनी गाड़ी का इन्तजार करने लगी। बातों-बातों में महिला ने अपने आप को खनियाधाना की रहने वाली बताया साथ ही शिवपुरी जाने की बात कही थी।

बच्चों की मां को लिया बातो में

आरती ने बताया कि शाम 5 बजे उसे लेने एक बाइक सवार युवक पहुंचा। मुझे भी बाजार जाना था इसलिए मैंने उन्हें बातों के बीच में बाजार जाने की बात कह दी थी। इसी दौरान अज्ञात महिला ने कहा कि हमारे साथ ही चल तो हमें भी बाजार से खरीददारी करनी है। फिर मैं अपने 7 माह के बच्चे को साथ लेकर उनकी बाइक पर ही बाजार चली आई। बाजार में जब मैं सब्जी लेने रुकी थी, तब वो मेरे बच्चे को महिला अपनी गोदी में लेकर खिला रही थी। फिर मैंने पलटकर देखा तो महिला मेरे बच्चे को लेकर बाइक सवार युवक के साथ भाग गई।

दो टीम बच्चे की तलाश में जुटी

पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि रविवार की शाम से पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। आस-पास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है इसके अतिरिक्त दो पुलिस टीम को अलग से बच्चे की तलाश में लगाया गया है।