SHIVPURI NEWS- प्रसूता का 7 दिन का बच्चा छीनकर अस्पताल मे ही कर दी मारपीट, घर से बहार निकाला-एसपी शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी खबर महिला थाने ने मिल रही हैं यहां पर कल एक महिला ने आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी महिला ने बताया कि उसके पति व सास ने दहेज की मांग करते हुए उसे 7 दिन का मासूम छीन कर मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया हैं। पति व सास ने 5 लाख रुपये की मांग की है।

जानकारी के अनुसार आरती कश्यप पति रंजीत कश्यप निवासी गांजन बीलखेडामाल शाहवाद बांरा राजस्थान ने बताया कि 18 अगस्त शुक्रवार को शाहाबाद अस्पताल में डिलेवरी हुई थी लेकिन इसके बाद डॉक्टरों ने उसे कोटा रेफर कर दिया वहां डॉक्टरों ने बच्चादानी का ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद से ही सास व पति दुर्व्यवहार करने लगे। महिला ने बताया कि अस्पताल में ही अंदर पति ने मारपीट की लेकिन वहा मौजूद स्टाफ ने बचा लिया।

इसके बाद मैंने इस घटना के बारे में मेरी मां को जानकारी दी की मेरी डिलेवरी हुई है। और पति के द्धारा मेरी मारपीट की जा रही है। तो मेरी मां दुसरे दिन मुझे अपने घर लेकर आ रही ती तभी मेरे पति ने मेरा 7 दिन का बच्चा छीन लिया और मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा इसकी शिकायत कल मैंने महिला थाने शिवपुरी में दर्ज कराई है। लेकिन वह बोला गया कि एसपी आफिस में भी शिकायत करो इस कारण मेरे माता पिता मुझे ऑटो से एसपी ऑफिस लेकर आये है।

आरती कश्यप ने बताया कि उसकी शादी को अभी एक साल होने को है। लेकिन जब से शादी हुई है। तब से ही पति व सांस के द्वारा दहेज की मांग की जा रही थी। इसके बारे में महिला ने अपनी मॉ को भी बताया लेकिन मॉ ने कहा कि बच्चा हो जाएगा तो सही से रखने लगेगा। लेकिन उसका पति लगातार महिला को परेशान करता रहा। पति के द्वारा 5 लाख रुपये मकान बनाने के लिए मांग की गई थी।

इसके बारे में उसने अपनी मां को बताया तो मां ने बोला कि हम आधे पैसे दे देंगे लेकिन इसके बाद में भी पति लगातार मारपीट करता रहा हैं। और घर में आटा भी नहीं रहता तो बोलता है कि अपने मां के यहां से लेकर क्यों नहीं लाती महिला ने कहा कि आप क्यों नहीं लाते तो मारपीट करता था।