SHIVPURI NEWS- खनियाधाना में भी बडे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 77 व स्वतंत्रता दिवस

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना में भी बडे हर्षोल्लास से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस जैसे कि आप सभी जानते है। की 15 अगस्त 1947 को बिट्रिश शासन की हुकूमत से हमारे देश के वीरो ने इस देश को आजाद कराया था और 15 अगस्त को हम उन वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस देश की आजादी का का पर्व मनाते हैं। इसी दौरान यह स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम जिले के खनियाधाना में मॉं सरस्वती ज्ञान मंदिर स्कूल में भी रखा गया था।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथियों ने देश अपना उद्बोधन के माध्यम से विद्यालय के छात्र छात्राओं को देश के अमर शहीदों के जीवन पर प्रकाश डालते हुए देश के प्रति सच्ची निष्ठा और देशभक्ति की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहने के लिए जागरूक किया।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के बालक बालिकाओं के द्वारा सांस्कृतिक व देश भक्ति गीतों पर प्रस्तुति दी गई साथ ही बालक बालिकाओं ने देश भक्ति कविताओं की प्रस्तुति भी दी इसके साथ साथ बीच बीच में भारत माता के जयकारे भी लगते रहे।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के संचालक और अतिथियों के माध्यम से छात्र छात्राओं को पुरस्कार भी वितरण किये गये। साथ ही छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य ने लिए उन्हे प्रमाण पत्र भी दिए गए।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगर के केपी सिंह चौहान शामिल हुए साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्य प्रकाश भरदैलिया और नीरज रजक व नगर के जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।