SHIVPURI NEWS- 7 साल के बच्चे का अपहरण,रिर्पोट लिखाने गए पिता को SI ने थप्पड़ मारा: रोड जाम

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाने में आज खुशी और गम दोनो का माहौल है खुशी इसलिए है कि शनिवार थाना सीमा में आने वाले मानपुरा गांव से 7 माह के अपहृत मासूम को पुलिस ने बरामद कर लिया,वही उसकी खुशी पूरी नहीं मना सकी इससे पूर्व ही भौती थाना सीमा मे आने वाले गांव मुहार से एक 7 साल का बच्चा गायब हो गया। पिता का आरोप है कि जब वह इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो भौंती थाने में पदस्थ SI ने थप्पड़ मार दिया,इस विवाद में पुलिस अधीक्षक ने एसआई को लाइन हाजिर कर दिया।

बेटा पिछोर से मेला देखकर लौट रहा था

लापता बच्चे के पिता जालम आदिवासी ने बताया कि मंगलवार की रात में और मेरा 7 साल का बेटा आशिक पिछोर का मेला देखकर गांव लौटा था। तभी मुझे पता लगा कि मेरे भाई के लड़के के साथ अभिषेक जाटव और धमेंद्र जाटव और उनके साथियों ने मिलकर मारपीट कर दी है। इसके बाद मैं और मेरे परिचित अभिषेक जाटव और धमेंद्र जाटव को पकड़कर भौंती थाना लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने एफआईआर सुबह लिखने की बात कही थी। इसी चलते में रात भौंती में ही रुक गया। सुबह 9 बजे मेरी पत्नी ने फोनकर बताया कि आशिक घर पर नहीं है। पत्नी ने बताया कि उसकी गांव में तलाश किया लेकिन उसका कही पता नहीं चला।

SI ने मारा थप्पड़, SP ने किया लाइन हाजिर

जालम आदिवासी ने बताया कि बेटे के लापता होने की शिकायत लेकर में भौंती थाने पहुंचा था। जहां एसआई प्रतिपाल ने फालतू की शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए मुझे थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद भी मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही मेरे बेटे को तलाश करना पुलिस ने शुरू किया। इसी बात भड़के ग्रामीणों ने वमेरा बस स्टैंड पहुंचकर सिरसौद-पिछोर को जाम कर दिया था।

खाट पर सो रहा था आशिक,गायब हो गया

जालम आदिवासी ने बताया कि मंगलवार की रात झगड़े के बाद अभिषेक जाटव और धर्मेंद्र जाटव को भौंती थाने लाए थे। उन पर कार्यवाही न हो इसी के चलते मेरे बेटे को अगवा कर लिया गया है। जालम आदिवासी का कहना है कि मेरा बेटा घर के बाहर मेरी खाट पर सोया हुआ था इसी दौरान उसको अगवा कर लिया है।

पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी: SDOP

इस मामले में पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है बच्चे की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। थप्पड़ मारने के आरोप में एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने एसआई को लाइन अटैच कर दिया है। पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है।