SHIVPURI NEWS- बैराड में 5 साल की मासूम का अपहरण, बाइक से भाग रहा था-पेट्रोल खत्म हो गया, मामला दर्ज

Bhopal Samachar
बैराड। खबर शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना सीमा से आने वाले गांव ठगोसा से मिल रही है ठगोसा गांव में रहने वाली एक 5 साल की मासूम के अपहरण का प्रयास किया गया। इस मामले में सुखद बात यह रही है कि अपहरण कर्ता अपनी बाइक से बच्ची का अपहरण कर रहा था लेकिन उसकी बाइक की पेट्रोल खत्म हो गई जिससे अपहरणकर्ता से मासूम को मुक्त करा लिया गया नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता नशे में धुत्त था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मंगलवार की शाम अपहरण, पॉक्सो सहित छेड़छाड़ एससी एसटी एक्ट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

ठगोसा गांव की रहने वाली 5 साल की मासूम की मां ने बैराड़ थाना पुलिस को बताया कि 30 जुलाई की शाम करीब 5 बजे की बात है कि मै अपनी बाखर में झाड़ू लगा रही थी इसी दौरान एक व्यक्ति आया और मेरी 5 साल की बेटी को चॉकलेट-बिस्कुट दिलाने की कहकर बाइक पर बैठा कर ले गया।

मैंने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुका। मैंने तत्काल जेठानी को यह बात बताई इसके बाद मैं और मेरी जेठानी, मेरे भतीजे के साथ बाइक पर सवार होकर उसके पीछे गए।

मासूम की मां ने बताया कि ककरई तिराहे के पास उस व्यक्ति की बाइक का पैट्रोल खत्म हो गया था जिससे वह भाग नहीं पाया। उक्त व्यक्ति से बेटी को छुड़ाया वह शराब पिए था। हमने उसे पहचान लिया था इसलिए उसे वही छोड़ कर हम वापस घर आ गये थे। दो दिन बाद पति बाहर से लौट कर आये तब मैंने उन्हें सारी बात बताई।

बैराड़ थाना पुलिस ने बीलपुरा गांव के गोपेश धाकड़ पुत्र सीताराम के खिलाफ अपरहण, पॉक्सो सहित छेड़छाड़ एससीएसटी एक्ट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।