SHIVPURI NEWS- पिछोर में चोरियो के खिलाफ व्यापारी उतरे सड़कों पर जाम-3 घंटे बाद खुला चक्का जाम

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर में पिछले एक महीने से लगातार दुकानों में चोरियां हो रही हैं। इसे लेकर व्यापारी संघ ने कई बार थाने में शिकायत दर्ज भी कराई थी, लेकिन पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार की रात एक बार फिर एक किराना व्यापारी के यहां चोरी हो गई। इसके बाद गुस्साए व्यापारियों ने रविवार को चक्काजाम कर दिया। व्यापारियों ने करीब तीन घंटे तक चक्का जाम किया जिसके बाद एसडीओपी प्रशांत शर्मा मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से चर्चा की। व्यापारी संघ की ओर से पुलिस को ज्ञापन भी दिया गया। इस दौरान व्यापारियों ने बाजार भी बंद रखा।

एसडीएओपी ने कहा कि रात्रि गश्त बढ़ाएंगे और घटना के समय जो पुलिसकर्मी ड्यूटी पर था उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं व्यापारी संघ की ओर से चेतावनी दी गई कि यदि पुलिस ने सख्त कार्रवाई नहीं की तो व्यापारी आंदोलन करेंगे और धरने पर बैठेंगे।

ज्ञात हो कि 21 जुलाई को बालाजी ट्रांसपोर्ट की दुकान के पीछे टीनशेड काट दी गई थी। इसके बाद 22 जुलाई को अमरनाथ किराना स्टोर के ताले चटकाए गए। चोरियों का सिलसिला यहां नहीं थमा और इसके बाद अंचल किराना स्टोरी, नई बस्ती स्थित आकांक्षा किराना स्टोर और जय माता दी किराना स्टोर के ताले भी चोरों ने चटकाए।