SHIVPURI NEWS- फोरलेन की पुलिया में जा टकराई श्रद्धालुओं से भरी पिकअप- 3 की मौत, 2 दर्जन घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी की सिटी कोतवाली सीमा में एक पिकअप वाहन फोरलेन हाईवे पर एक पुलिया से टकरा गया। इस पिकअप वाहन में 30 लोग सवार थे। इसमें से 3 लोगों की मौत होने की पुष्टि हो चुकी है। इस हादसे में 2 दर्जन लोग घायल हुए है। इनमे से 4 गंभीर घायलों को ग्वालियर रेफर किया है वही अन्य घायलों का इलाज अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार विदिशा जिले की शमशाबाद तहसील क्षेत्र के वरधा गांव के ग्रामीण पिकअप लोडिंग वाहन से मथुरा-वृंदावन की चौरासी कोस की यात्रा कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। सुबह 6:00 बजे ड्रायवर भूपेन्द्र को अचानक नींद का झोंका आया और इस पिकअप वाहन को रातौर गांव के पास फोरलेन की एक पुलिया से टकरा गया।

बताया गया है कि लोडिंग पिकअप वाहन में पार्टीशन कर करीब 30 श्रद्धालुओं को बैठाया गया था। पिकअप वाहन में क्षमता से अधिक सवार श्रद्धालु के कारण सभी श्रद्धालुओं को चोट आई है। इस घटना में वरधा गांव की रहने वाली 65 वर्षीय चिरौंजी भाई पति स्वर्गीय मथुरा प्रसाद कुशवाह,श्याम बाई उम्र 55 साल विश्वकर्मा,वही तीसरी महिला की मौत की खबर ग्वालियर से मिल रही है इस महिला के नाम का पति खेमचंद कुशवाह बताया जा रहा है। इस हादसे में घायल हुए करन सिंह कुशवाह ने बताया कि तीन मौतें होने की जानकारी मिल रही है।

अधिक मास में हर बार जाते है गांव के ग्रामीण

इस हादसे में घायल हुए करन सिंह कुशवाह का कहना है कि अधिक मास में हर बार हमारे गांव से श्रद्धालु मथुरा-वृंदावन की चौरासी कोस की यात्रा पर जाते है इस बार भी गए थे। हमें अपने घर से निकले हुए आज 12 दिन हो गए है। हमारा ड्राइवर पिछले 24 घंटे से गाड़ी चला रहा था वह सोया नहीं था,ऐसा लगता है कि उसे नींद का झोंका आने के कारण उसने गाड़ी पुलिया में दे मारी।