SHIVPURI NEWS- करंट से 2 मौत: फैक्ट्री मालिक पवन जैन को दी पुलिस ने क्लीन चिट, हार्ट अटैक से मौत होना बताया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी पब्लिक स्कूल के सामने कॉलोनी में स्थित डामर फैक्ट्री में करंट लगने से हुई दो लोगों की मौत के मामले में आरोपियों पर निष्पक्ष जांच कर कड़ी कार्यवाही कि मांग को लेकर आज पीडित परिवार एसपी ऑफिस पहुंचा है। परिवार का कहना है कि इस मामले में फैक्ट्री मालिक पवन जैन व पंप संचालक पर कार्रवाई होनी थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में आरोपियों पर कार्यवाही नहीं की है।

जानकारी के अनुसार पवन कोली उम्र 22 वर्ष साल पुत्र चिरोंजीलाल कोली व रेखा धाकड़ पत्नी हरिमोहन धाकड़ निवासी फतेहपुर वार्ड क्रमांक 15 की पवन जैन की डामर फैक्ट्री पर दिनेश शाक्य के खेत डली अवैध विद्युत की लाईन से करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था।

लेकिन आज पवन कोली का पिता आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही न होने की शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचे है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को केस से बचा दिया है जिसकी निष्पक्ष जांच कर आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की जाय। पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए परिवार ने बताया कि हमारे परिवार में कमाने वाला वह अकेला ही था हमे तो न्याय मिलना चाहिए।

साथ ही परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाए है कि पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को बचा लिया है। पीएम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत होना दर्शाया गया है। जिसमें आरोपियों पर कार्यवाही नहीं हुई है। अब पीड़ित परिवार न्याय के लिए अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर लगा रहा है।