SHIVPURI NEWS- भौंती थाना क्षेत्र में कक्षा 2 के स्टूडेंट की मिली लाश, इधर पिता फांसी के फंदे पर लटका मिला

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र में 2 अलग अलग हादसो मे 2 जाने गई है। थाना सीमा ने आने वाली खोड चौकी के श्रवरी गांव में कक्षा 2 के छात्र की लाश कुएं में तैरती मिली है। वही बामौर डमरौन गांव में एक 45 साल का युवक अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है।

कुंए में मिली 7 साल के सत्यम की लाश

भौंती थाने की खोड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के श्रीवरी गांव में कक्षा 2 का छात्र की कुएं में गिरने से मौत हो गई है। स्कूल बैग रखकर मां के पास खेत जाते समय कुएं में गिर गया। दूसरे दिन कुएं से लाश बरामद हो गई है। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक कक्षा 2 का छात्र सत्यम उम्र 7 साल पुत्र शोभरन आदिवासी निवासी ग्राम श्रीवरी मंगलवार को स्कूल से घर लौटकर आया। बताया जा रहा है कि दोपहर 3 बजे छात्र सत्यम ने स्कूल बैग घर पर रखा और मां से मिलने खेत के लिए निकल गया। जब सत्यम का शाम तक नजर नहीं आया तो परिजन ढूंढने लगे। बुधवार की सुबह रास्ते में दादी को कुएं में शव उतराता दिखा।

बामौर डमरौन गांव में 45 साल का मुकेश फंदे पर लटका मिला

भौती थाना सीमा में आने वाले बामौर डमरौन गांव में निवास करने वाला मुकेश जोशी अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मुकेश जोशी के बेटे विकास जोशी का कहना है कि मंगलवार की दोपहर 3 बजे घर पर खाना खाया और बाहर चला गया। शाम 6 बजे घर लौटा तो पिता को फांसी के फंदे पर लटका पाया। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।