SHIVPURI NEWS- करैरा की महुअर नदी के पुल से लगाई युवक ने छलांग-2 घंटे बाद लाश ऊपर आई

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा से मिल रही है कि करैरा कस्बे से गुजरी महुअर नदी के पुल से आज एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक पुल पर खड़े होकर मोबाइल से बात कर रहा था। युवक की लाश नदी ने दो घंटे बाद उगल दी। पुलिस ने इस मामले में युवक की लाश को पीएम भेजते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार करैरा में निवास करने वाले प्रभाकर पुत्र धर्मवीर जाटव उम्र 25 साल आज करैरा की महुअर नदी के पुल पर मोबाइल से बात करते हुए जा रहा था। अचानक वह पुल की बाउंड्री पर चढा और बात करते करते हुए पुल से नदी में छलांग लगा दी,लोगो ने इस दृश्य को देखा तो नदी की ओर दौड़ लगा दी तो देखा युवक नदी के पानी में समा गया लेकिन पानी से बाहर नही आया।

बताया जा रहा है कि उक्त युवक टीआई शेर सिंह का भांजा है। इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस ने एसडीईआरएफ की टीम को दी। जहां टीम मौके के लिए रवाना हुई। तब तक उक्त युवक की लाश अपने आप ऊपर आ गई। जिसे पुलिस ने वहां से निकाला और पीएम के लिए भिजवा दिया। अब युवक ने यह कदम क्यों उठाया यह तो मोबाइल की कॉल डिटेल्स के बाद ही स्पष्ट होगया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।