SHIVPURI NEWS- एयरटेल कंपनी के नाम पर युवक के साथ हुआ फ्रॉड, निकाल लिये गये 22500 रुपये

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से मिल रही हैं जहां आज एक युवक अपने साथ हुए फ्रॉड की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। युवक ने बताया कि मेरी साथ एयरटेल कंपनी की बोलकर फ्रॉड हो गया। मेरे बैंक से 22500 रुपये निकाल लिये गये।

जानकारी के अनुसार ग्राम काली पहाड़ी तहसील पिछोर जिला शिवपुरी के रहने वाले मुकेश कुमार रजक पुत्र हरभजन ने बताया कि 3 अगस्त को मेरे मोबाइल पर एक फोन आया और फोन कर्ता ने अपना नाम मुझे रवि शर्मा बताया और मुझसे कहा कि मैं एयरटेल से बोल रहा हूं हमें आपकी दुकान पर एयरटेल पेमेंट बैंक का वार्ड लगाना हैं जिसके लिए में आपको एक फॉर्म भेज रहा हूं। जिसको आप भर दो उन्होंने मुझे लिंक भेजी लिंक पर फॉर्म खुला जिसमें मैंने दुकान का नाम, बोर्ड की साइज, दुकान का पता, अपना नाम पिता का नाम एवं ओटीपी भरकर सम विट कर दी। इसके बाद फोन कट कर दिया।

फ्रॉड कर्ता रवि शर्मा ने उसी ओटीपी के माध्यम से मेरी एयरटेल पेमेंट बैंक की ए.ई.पी.एस. की आई.डी लॉगिन कर ली और उसमें पंजाब एण्ड सिंध बैंक झारखण्ड जिला धनबाद का खाता जो कि किसान मण्डल के नाम से हैं आई.डी में जोडकर 22500 रुपये ट्रांसफर कर लिये। जिसके बाद में रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच, लेकिन वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई।