SHIVPURI NEWS- बिना परमिट की बसों में बच्चों को ढो रहा था सेंट चार्ल्स स्कूल,20 बसों पर कार्रवाई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के सेंट चार्ल्स की बसे बिना परमिट के बच्चों को लाने ले जाने का काम कर रही थी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया के निर्देशन में शिवपुरी यातायात पुलिस और देहात थाना पुलिस ने आज स्कूलों में जाकर सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन के अनुसार निरीक्षण किया गया। इस निरिक्षण में 20 स्कूली बसों पर आज कार्रवाई की गई।

शिवपुरी यातायात प्रभारी सूबेदार रणवीर सिंह यादव ने बताया कि सेंट चार्ल्स स्कूल में जाकर बसों का निरीक्षण किया गया जिसमें इस स्कूल की 5 बसों पर परमिट ही नही था। इन बसों को जब्ती की कार्रवाई करते हुए न्यायालय के लिए प्रकरण बनाकर भेज दिया।

वनस्थली स्कूल की बसों को निरीक्षण किया तो 4 बसों पर चालानी कार्रवाई की गई है इनमें से एक बस के ड्राइवर वर्दी में नहीं था,वही 2 गाड़ियों बेनामी थी किसी भी स्कूल का नाम नहीं था। एक बस के कागज मौके पर नहीं पाए गए थे।

सेंट बेनेडिक्ट स्कूल में 7 बसों पर चालानी कार्रवाई की गई है,यह बसे भी सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन तोडते मिली इन बसों में किसी बस के कैमरे खराब थे,किसी बस में फस्ट एड बॉक्स नही था,ड्राइवर वर्दी में नहीं थे,ड्राइवरों की वर्दी पर नेम प्लेट नहीं थी। इसी प्रकार शिवपुरी पब्लिक स्कूल की 4 बसों पर भी चालानी कार्रवाई की गई है। वही एक गामा गाडी को भी जब्त किया है। इस संपूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी देहात विकास यादव,यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव, सूबेदार अरुण जादौन एवं सूबेदार प्रियंका घोष उपस्थित थी।