SHIVPURI NEWS- भौंती में 2 व्यापारियों के कपड़े उतार कर वीडियो बनाने वाले गिरफ्तार

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाने से मिल रही है कि भौती कस्बे के व्यापारी के जमीन सीमांकन विवाद में व्यापारी का पकडकर 2 माहिलाओ के साथ वीडियो बनाकर बलात्कार के झूठे केस में फसाने की षडयंत्र रचने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैै।

जानकारी के मुताबिक व्यापारी राजेंद्र गुप्ता व संजीव गुप्ता को बलात्कार के झूठे केस में फंसाने के लिए षड्यंत्र रचने और ब्लैकमेल करने वाले सभी छह बृजेश पुत्र रामचरण, राजू पुत्र रामचरण, नीरज पुत्र बृजेश, उषा पत्नी बृजेश, मनोज कुमारी पत्नी राजू और पूजा पत्नी नीरज को भौंती थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है।

थाना प्रभारी अनिल भारद्वाज का कहना है कि गिरफ्तारी के लिए कई बार दबिश दी, लेकिन लगातार फरार चल रहे थे। हाल ही में शेष पांचों आरोपी पकड़ लिए हैं। कोर्ट ने अग्रिम जमानत भी खारिज कर दी थी। बता दें कि व्यापारी राजेंद्र गुप्ता व संजीव गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पटवारी ने जमीन का सीमांकन कर दिया था।

दूसरे दिन सीमा चिन्ह गाड़ने गए तो संबंधित हमें पकड़कर जबरदस्ती घर में ले गए। फिर हमारे कपड़े उतारकर महिलाओं के संग अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए । मुश्किल भागे और पुलिस कार्रवाई के बाद राहत मिली।