SHIVPURI NEWS- शादी के 18 दिन बाद ही विवाहिता ने पति के खिलाफ अपहरण और बलात्कार की शिकायत कर दी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में 22 वर्षीय युवती ने आवेदन दिया है। इस आवेदन को अनुसार युवती का अपहरण कर बलात्कार किया है। वही आरोपित युवक ने बताया कि युवती के साथ उसका 3 साल पूर्व से अफेयर चल रहा है और उसने उसके साथ कोर्ट मैरिज की है वह उसकी पत्नी है,युवक ने बताया कि आज उसकी शादी का अठारवा दिन है।

यह आवेदन दिया युवती ने एसपी ऑफिस में

नरवर थाना सीमा में आने वाले गांव जैतपुर में निवास करने वाली युवती ने बताया कि वह अपने खेत पर गई थी तभी उसे रघुनाथ कुशवाह उसका अपहरण कर ले गया और अपने जीजा के यहां रखा,उसने लगातार उसका तीन तक बलात्कार किया और उसकी मारपीट की,शांत रहने को कहा गया नहीं तो आंखें निकाल लेने की धमकी दी गई।

किसी तरह अपनी बहन को मोबाइल लगाया और घटना की पूरी जानकारी दी। मेरी बहन मेरे बताए गए स्थान पर आ गई तो रघुनाथ ने मेरी बहन के साथ मुझे जाने नहीं दिया। वह फिर मुझे एक फोर व्हीलर गाडी में अपने दूसरे जीजा के यहां ले गया और मुझे वहां रखा और मेरे साथ फिर बलात्कार किया है।

रघुनाथ कुशवाह फिर मुझे वापस नरवर छोड गया ओर मुझसे कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए ,मै अपने माता पिता के साथ नरवर थाने गई तो मुझे वहां से भगा दिया इस कारण ही में एसपी आफिस आई हूं। युवती ने रघुनाथ कुशवाह पर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है

तीन साल से था अफेयर

इस मामले में रघुनाथ कुशवाह को फोन पर बातचीत की गई तो रघुनाथ कुशवाह ने बताया कि मेरी मौसी जैतपुर गांव में रहती है मेरा वहां आना जाना था। मेरी मुलाकात इससे हुई और प्यार हो गया। हमारा पिछले 3 साल से अफेयर था। इसने ही मुझे 20 जुलाई को बुलाया था और कहा था कि मुझे शादी करनी है इसलिए में उसको अपनी बाइक से उसके ही गांव से लेकर आया था।

31 जुलाई को हमने कोर्ट मैरिज की थी उसके बाद मेरे गांव में मेरे देवताओ के मंदिर पर शादी की है। अब उसके मायके वाले ले गए और वह उनकी बातो में आकर यह सब कर रही थी मैंने उससे शादी की है अब वह मेरी पत्नी है बस रूठ रही है।