SHIVPURI NEWS- पुलिस लाइन से गाया हुआ 17 साल का लड़का, 6 दिन बाद भी नहीं मिला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कृष्णा नगर न्यू पुलिस लाइन की हैं जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग अपने घरवालों को बिन बताया कहीं चला गया। बताया जा रहा हैं कि बीती 17 अगस्त को सुबह सुबह अपना बैग में एक जोड़ी कपड़े रखकर कहीं चला गया। घरवालों ने हर जगह नाबालिग की तलाश की, लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल पाया। जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई, 6 दिन होने को हैं नाबालिग का कोई भी सुराग नहीं लग पाया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी कृष्णा नगर न्यू पुलिस लाईन शिवपुरी के रहने वाली नीतेश राठौर पुत्र नरेश राठौर उम्र 33 साल ने बताया कि मै व मेरी पत्नी निशा व बच्चे व मेरा भाई सन्नी घर में एक साथ रहते है। तथा 17 अगस्त को सुबह सुबह 6 बजे की बात हैं मेरा छोटा भाई सन्नी राठौर उम्र 17 साल घर से बिन बताए कहीं चला गया हैं जो वापस लौटकर नहीं आया, जिसके बाद मैने अपने सभी रिश्तेदार व दोस्तों से संपर्क किया, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

सन्नी का फोन भी बंद आ रहा हैं। जिसके बाद मैंने इसकी रिपोर्ट शिवपुरी सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई, लेकिन आज 6 दिन होने को हैं मेरे भाई का कहीं कुछ पता नहीं चल सका, अगर किसी को भी मेरा भाई सन्नी दिखे तो प्लीज इस नंबर 8718056221 पर संपर्क करें।