SHIVPURI NEWS- महिला की हत्या कर पिछले 11 साल से जंगल में छुपा था हत्यारा,10 हजार का इनाम था घोषित

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की भौंती थाना क्षेत्र की खोड चौकी सीमा में एक 10 हजार के इनामी फरार हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी पिछले 11 साल से एक महिला की हत्या कर फरार था। सन 2018 में उक्त आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस से बचने के लिए आरोपी जंगल में छुप कर खेती कर रहा था।

जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी गंभीर सिंह पुत्र मोतीसिह बन्देला ग्राम धामना थाना दिगोड़ा जिला टीकमगढ़ द्वारा वर्ष 2012 में थाना जिला भिण्ड में एक महिला की हत्या कर दी थी जिस पर थाना मो जिला भिण्ड पर अपराध कमांक 23/1112 धारा 302,201,34 भादवि का पंजीबद्ध था उक्त अपराध में आरोपी घटना दिनांक से ही फरार था।

इस आरोपी की जानकारी मप्र के लगभग सभी थानो में थी। बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी सूचना खोड चौकी प्रभारी अंशुल गुप्ता को मुखबिर से सूचना मिली की उक्त फरार आरोपी करमई तिराहा रोड पर देखा गया है। पुलिस ने इसकी घेराबंदी की तो करमई तिराहे पर पकडा गया,पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम गंभीर सिंह पुत्र मोतीसिंह बुन्देला उस 55 साल निवासी ग्राम धामना थाना दिगोड़ा जिला टिकमगढ़ (म.प्र.) का होना बताया। बताया गया है कि उक्त आरोपी खोड के जंगलो में पिछले लंबे समय से खेती कर रहा था।

आरोपी की तलाशी ली गई तो आरोपी की कमर में एक देशी कट्टा व पैंट की जेब में दो 315 बोर के जिंदा राउण्ड मिले। वर्ष 2012 में महिला की हत्या कर फरार हुए अपराधी जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय भिण्ड के द्वारा 10000 रुपये की इनामी राशि की घोषणा की गई थी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी भाँती श्री अनिल आरदवाज़ थाना प्रभारी पिछोर श्री शिव सिंह यादव उनि अंशुल गुप्ता चौकी प्रभारी खोड स उनि आनंद कुमार सउनि मुनेन्द्र सिंह भदौरिया आरक्षक रवि शर्मा आरक्षक संजय धाकड़ आर नवनीत जाट आ को विशेष भूमिका रही है।