SHIVPURI NEWS- बाबा के साथ फरार हुई 10 बच्चों की मां, करैरा के SI बंजारा पर भगाने का आरोप: एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है कि करैरा थाना सीमा के रहने वाली 55 वर्षीय विवाहिता गांव के एक मंदिर के बाबा के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति ने एसपी शिवपुरी से इस मामले की शिकायत की है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को फरार करवाने में करैरा थाने में पदस्थ एएसआई कमल बजांरा का हाथ है-इस कारण ही करैरा पुलिस उसकी गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कर रही है।

करैरा थाना सीमा में लालपुर गांव में रहने वाले पातीराम प्रजापति उम्र 67 वर्ष ने बताया कि मेरी पत्नी 4 महीने से गायब हैं मुझसे कहकर गई थी कि में अपने बच्चों से मिलने जा रही हूं इसी बहाने मेरी पत्नी कुसमा प्रजापति गांव मे मंदिर में पूजा करने वाले बाबा हरिदास के साथ फरार हो गई है।

गांव के सिद्ध बाबा मंदिर पर करता था पूजा

पातीराम प्रजापति ने बताया कि हमारे गांव लालपुर के सिद्ध बाबा मंदिर में हरिदास बाबा निवास सन्नागत बडेरा जिला ग्वालियर 9 से पूजा कर रहा था। मंदिर पर मेरी पत्नी कुसुमा का आना जाना था लेकिन इस बाबा के आने के बाद उसका मंदिर जाने का क्रम प्रतिदिन का हो गया था। पत्नी प्रतिदिन मंदिर जाती थी मंदिर की साफ सफाई झाड़ू पोछा करती थी। पाती राम प्रजापति का कहना था कि मुझको शक होता था कि कोई ना कोई चक्कर है,लेकिन वह बहना बना देती थी।

करैरा थाने के एएसआई कमल बंजारे का भी था आना जाना

पीड़ित पति ने बताया कि इस बाबा के पास करैरा थाने के एएसआई कमल बंजारे का भी आना जाना था। मेरी पत्नी बाबा और कमल बंजारे के लिए खाना लेकर जाती थी,पत्नी कहती थी कि मैंने बेटियों की शादियों के लिए 50 हजार रुपए बाबा से कर्जा लिया है लेकिन वह झूठ बोलती थी।

7 बेटी और 2 बेटे है,बर्तन बेच बेचकर शादी की है

पातीराम प्रजापति ने बताया कि उसकी 7 बेटियां और 2 बेटे है,एक संतान उसकी खत्म हो चुकी है,टोटल 10 बच्चे है। पीड़ित का कहना था कि उसने बर्तन बेच बेच कर अपनी बेटियों की शादी की थी कही कोई ऊंच नीच नहीं हो जाए लेकिन मुझे क्या पता जिस इज्जत को बचाने जीवन भर एक एक रुपए के लिए संघर्ष किया उस इज्जत को पत्नी ही उछाल देगी।

पति के पीछे गुजरात तक जा पहुंचा था बाबा हरिदास

पीड़ित ने बताया कि मेरे पर कर्जा अधिक हो गया था इसलिए मै गुजरात की एक कंपनी में वॉचमैन की नौकरी करने गया था मेरे साथ मेरा एक बेटा और मेरी पत्नी गए थे। बाबा मेरी पत्नी से मिलने गुजरात तक आ पहुंचा था। रात में जब मैं अपनी ड्यूटी से घर पहुंचा तो वह पत्नी और बाबा निर्वस्त्र मिले। जब पत्नी से पूछा तो कह दिया कि तू क्या करेगा।

21 अप्रैल को गुजरात से बेटे से मिलने की कहकर निकली थी

पंडित ने कहा कि मेरी पत्नी गुजरात से 21 अप्रैल को अपने घर लालपुर बेटे से कहकर निकली थी लेकिन वह घर नहीं पहुंची। मे वापस आया तो मुझे जानकारी मिली की वह करैरा में एसआई कमल बंजारे के रूम पर गई थी और वहां बाबा हरिदास भी था उसके बाद से मेरी पत्नी का कोई अता पता नही है।

करैरा थाना पुलिस गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कर रही

पीड़िता ने कहा कि करैरा थाने मे तीन बार आवेदन दे आया लेकिन करैरा थाना पुलिस उसकी गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कर रही है,एसआई कमल बंजारे ने पत्नी को भगाने में बाबा का साथ दिया है और लाखो रूपए लिए है। अब करैरा में सुनवाई नहीं हो रही है इस कारण ही मे एसपी ऑफिस बड़े साहब से इस मामले की शिकायत की है।


इनका कहना है
इससे पहले भी यह बाबा के साथ जा चुकी हैं पुलिस ने इससे पहले बाबा को भी पूछताछ की थी, लेकिन महिला ने अपने पति के साथ रहने से मना कर लिया। एसआई कमल बंजारे पर लगाए गए आरोप गलत है उसने कोई भी पैसों का लेनदेन नहीं किया।
सुरेश शर्मा थाना प्रभारी करैरा