SHIVPURI NEEWS- मेडिकल कॉलेज में छात्रा की आशिक ने की मारपीट,इंदौर से आया था मिलने:मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले मेडिकल कॉलेज में अध्ययन करने वाली एक एमबीबीएस की स्टूडेंट के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट की मारपीट उसके बॉयफ्रेंड ने की है,युवक इंदौर से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलकर बात करने आया था—वह उसे अपनी बाइक से कही ले जाना चाहता था—दोनेा में विवाद हुआ ओर मारपीट तक बात पहुंच गई। स्टूडेंट की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज कर लिया।

ग्वालियर निवासी अंकित गुप्ता इंदौर में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। भोपाल की रहने वाली सुष्मिता (परिवर्तित नाम) इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। सुष्मिता ने बताया कि इंदौर में रहते हुए उसकी मुलाकात अंकित से हो गई थी तथा उससे बातचीत भी होती रहती थी। नीट में सिलेक्शन होने के बाद सुष्मिता को शिवपुरी का मेडिकल कॉलेज मिल गया था तथा इस वर्ष वह एमबीबीएस के प्री-फाइनल ईयर में है।

पिछले कुछ समय से छात्रा ने अंकित से बात नहीं की तथा उसका मोबाइल रिसीव करना बंद कर दिया था। जिसके चलते गुस्साया अंकित गुरुवार सुबह लगभग 8 बजे मेडिकल कॉलेज में आया तथा उसने गर्ल्स छात्रावास से सुष्मिता को ग्राउंड फ्लोर में बुलाया तथा वहां बातचीत के दौरान उसके साथ मारपीट कर दी। मेडिकल कॉलेज स्टाफ अंकित को पकड़कर कोतवाली ले गया, जहां सुष्मिता की रिपोर्ट पर अंकित के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।