SANDHYA GREENS SHIVPURI के मालिक तनुज गोयल पर FIR -पढिए मामला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर में सबसे महंगी कॉलोनी संध्या ग्रीन वाले सेठ जी तनुज गोयल पर अवैध कॉलोनी बनाने के मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने न्यायालय अपर कलेक्टर जिला शिवपुरी के प्रकरण क्र. / 0059/अ- 7/4/2021-22 दिनांक 03/01/2022 के आदेश पर सेठजी पर आपराधिक मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार तनुज गोयल पुत्र महेंद्र गोयल निवासी सदर बाजार शिवपुरी ने कोलारस में खेतों को काटकर बेच दिया था। तनुज गोयल खसरा क्रमांक 8/ 4 रकबा 0. 858 को बिना किसी वैधानिक स्वीकृति लेते हुए खेतों में चूना डालकर प्लाट बनाकर बेच दिया।

सीएमओ कोलारस संजय श्रीवास्तव के फरियाद पर अपर अपर कलेक्टर जिला शिवपुरी के पालन में कोलारस थाने में तनुज गोयल म.प्र. नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 339 (ग) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पूर्व में तनुज गोयल के पिता महेंद्र गोयल पर अवैध कॉलोनी काटने के मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और एक करोड का जुर्माना भी लगाया गया है।

अपर कलेक्टर जिला शिवपुरी ने तनुज गोयल पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश 3 जनवरी को दिए थे,लेकिन कोलारस पुलिस ने इस मामले को जांच के नाम पर लटका रखा था,किंतु अब कोलारस में नए टीआई और नए सीएमओ के आते ही मामला दर्ज कर लिया गया है।