GWALIOR-MORENA के यात्रियों को लेकर जा रही खटारा बस का एनवारा में टायर फटा, 10 से ज्यादा घायल

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से मिल रही हैं जहां श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई इस सड़क हादसे में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए बदरवास सहित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर सहित मुरैना जिले के अम्बाह-पोरसा के रहने वाले 70 श्रद्धालु बस क्रमांक MP06 P 0910 में सवार होकर ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर के दर्शन के साथ साथ सीहोर जिले से नर्मदा का जल भरने जा रहे थे।

पोरसा के रहने वाले ओमप्रकाश पुत्र श्याम बिहारी तोमर उम्र 40 ने बताया कि रात 3.30 बजे की बात है बस का ड्राइवर नरेश शर्मा बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। इसी दौरान बस लुकवासा एनवारा गांव से होकर गुजर रही थी तभी बस बेकाबू होकर पलट गई थी।

पोरसा तहसील के छोटी कोंथर की रहने वाली गीता बाई ने बताया कि सभी सवारी बस में सोई हुई इसी दौरान बस का टायर फट जाने बस बेकाबू होकर पलट गई।

इस सड़क हादसे में बस में सवार दीनूबाई राजपूत,सपना, सरला, राधाबाई, सम्पति देवी, उमा तोमर, रामदेवी, सविता, सुमन, सुनीता, रेखा, नरेश शर्मा घायल हुए हैं। बदरवास थाना पुलिस ने बस के ड्राइवर नरेश शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।