Fortuner कार पलटी: लोकसभा स्पीकर के रिश्तेदार होने की फैल गई अफवाह,पूरा प्रशासन दौड़ा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। । शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना अंतर्गत खरई के पास शुक्रवार की सुबह एक फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकराकर कई पलटी खाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इसमें चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद एक अफवाह फैली कि हादसे में घायल लोग लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के रिश्तेदार हैं। इसके बाद पूरा प्रशासन दौड़ पड़ा।

तहसीलदार, कोतवाली थाना पुलिस सहित जिला अस्पताल के सिविल सर्जन व डाक्टर मौके पर पहुंच गए। हालांकि बाद में घायलों के साथ के लोगों ने बताया कि उनका लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से कोई संपर्क नहीं है। पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कोटा राजस्थान के व्यापारियों का एक ग्रुप तीन कारों में सवार होकर झांसी जा रहा था। इसी क्रम में एक फॉर्च्यूनर कार में सर्वजीत सिंह, उनकी पत्नी गुरमीत सिंह, अरुण पाठक व उनकी पत्नी नीता पाठक सवार थे। जब यह कार खरई के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और कई पलटियां खाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

घटना का सुखद पहलू यह रहा कि कार के एयर बैग खुल गए। इस कारण कार में सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई। घायलों को उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। घटना स्थल पर किसी ने मौजूद लोगों को यह बता दिया कि घायल लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के रिश्तेदार हैं।

इसके बाद अफवाह पूरे जिले में फैल गई और जिला प्रशासन हरकत में आ गया। बाद में जब ग्रुप में शामिल लोगों से इस संबंध में पुष्टि की बल्कि इस बात से इंकार कर दिया कि उनका ओम बिड़ला से कोई संबंध है।