Ex BF ने नवविवाहिता का बलात्कार किया, फोटो की दम पर रात में बुलाया मिलने: मामला दर्ज

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना पुलिस ने नव विवाहिता के बलात्कार का मामला दर्ज किया है। 20 साल की नवविवाहिता ने बताया कि उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने उसको पुराने फोटो पति को दिखाने की धमकी दी और उसका बलात्कार कर दिया,बीएफ के इस काम में उसने दोस्त ने भी साथ दिया था। पुलिस ने पीडिता की फरियाद पर आरोपित युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाने में आकर नव विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 25 मई को हुई थी,शादी से पहले उसका अफेयर लव कुश लोधी निवासी पडरा चौराहा से चल रहा था। लवकुश के पास मेरे कुछ उसके साथ वाले फोटो थे। 4 अगस्त के दिन नवविवाहिता अपने चाचा के घर गुगरी आई थी। उस रात 10 बजे लवकुश का फोन आया कि मुझे तेरे से मिलना है नहीं आई तो मैं सभी फोटो तेरे पति का दिखा दूंगा।

लवकुश की इस धमकी के बाद रात 12 बजे गूगरी गांव में रोड पर पहुंची तो लक्कुश लोधी, उसका दोस्त पुष्पेंद्र लोधी निवासी छिरवाहा बाइक से मिले। बाइक से अढैया के पास पहाड़ पर ले जाकर लवकुश ने मेंरे साथ बलात्कार किया। दोनों मुझे पिछोर लाए और अस्पताल के पास कमरे में ले जाकर बंद करके भाग गए। ढूंढते हुए पिता व भाई आए और कमरे से निकाला। पुलिस ने लवकुश व उसके साथ पुष्पेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।