विधायक कप प्रतियोगिता: कबड्डी में खिलाड़ियों ने दिखाई अपनी प्रतिभाग, प्रथम रही नरवर की टीम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र शासन की यशस्वती खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशन व जिला खेल अधिकारी डा.के.के.खरे के मार्गदर्शन में करैरा विकासखण्ड में विधायक कप 2023-24 प्रतियोगिता का आयोजन कबड्डी खेल के रूप में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक करैरा प्रागीलाल जाटव रहे साथ ही उन्होंने इस मैच में भाग ले रही सभी टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उनके खेल को सराहा साथ ही अनुशासन के साथ खेल खेलने की नसीहत भी दी ताकि हरेक खिलाड़ी अपने जीवन में अनुशासन का पालन करें और देश का एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बनकर अंचल जिला शिवपुरी के विकासखंड करैरा का नाम रोशन कर सके।

इस अवसर पर कार्यक्रम में विधायक पुत्र शिशुपाल जाटव, दिनेश पाल पार्षद, गणेश कुशवाह पार्षद, विधायक प्रतिनिधि रामलाल कुशवाह, पीटीआई दिनेश व्यास, नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, चरण सिंह लोधी, कृष्णा कुशवाह, ब्लॉक अध्यक्ष किसान मोर्चा गजेन्द्र लोधी, बीईओ जगभान लोधी, प्राचार्य अरविंद यादव, ब्लॉक कॉर्डिनेटर करैरा अजयबीर सिंह, नरवर से भावना लखेरा, शिवपुरी से कमल बाथम शेरा, ग्राउण्डमैन रामपाल लोधी, सुरजीत करोसिया शामिल रहे। इस दौरान हुए विधायक कप प्रतियोगिता में कबड्डी के इस खेल में 350 छात्रों ने भाग लिया और अपने खेल को प्रदर्शित किया, इसमें भी 150 छात्राओं ने भी कबड्डी के खेल में अपना प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता में बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर नरवर की टीम रही जिसके 3100 रुपये नगद व शील्ड प्रदान की गई, द्वितीय स्थान पर लगूंरी की टीम 2100 रुपये व शील्ड एवं तृतीय स्थान पर सिल्लारपुर की टीम रही जिसे 1100 रुपये नगद व शील्ड प्रदान करते हुए अतिथियों के द्वारा पुरस्कृत किया गया। बालिका वर्ग में भी प्रथम स्थान पर नरवर की टीम रही जबकि दूसरे स्थान पर सी.एस.आर. एकेडमी व तृतीय स्थान पर मंडी की टीम विजेता रही। कार्यक्रम के अंत में प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर ब्लॉक कोर्डिनेटर अजयवीर सिंह के द्वारा सभी अतिथियों एवं खिलाड़ियों के प्रति आभार ज्ञापित किया गया।