SHIVPURI NEWS- विवाहिता के घर में आधी रात घुस गए आबिद और जानू, किया बलात्कार का प्रयास: पडोसी आए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले गांव से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले गांव में निवास करने वाली विवाहिता के साथ गांव के ही 2 लोगों ने रेप करने का प्रयास किया। विवाहिता ने बताया कि जब किबाड नहीं खोले तो आरोपी कूंद कर घर में घुस आए। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बारई रोड बदरवास मेे निवास करने वाली 35 वर्षीय विवाहिता ने बदरवास पुलिस को बताया कि मेरे बच्चे अपने गांव टीला खुर्द थाना इन्दार मे अपने नानी के पास रहते है और मेरे पति 1 साल से काम करने बाहर गये हुये है,मै घर पर अकेली रहती हूँ।

बीते रोज शाम को खाना में शाम को खाकर सो गई थी तभी रात एक बजे

आबिद खां और जानू खां निवासी रिजौदी रोड बदरवास के आये और मेरे घर के मेन गेट को लात मारने लगे मैंने गेट नहीं खोला तो उक्त दोनो लोग घर पर बनी बाउंड्री पर से छलांग लगाकर अंदर आ गए।

कमरे में अंदर आकर दोनो ने मुझे पकड लिया और मेरे साथ बलात्कार का प्रयास करने लगे,दोनो ने एक हजार रुपए का मुझे देने की कह रहे थे। विवाहिता का कहना था कि मैंने बड़ी ही मुश्किल से दोनों को धक्का देकर कमरे से बाहर किया और अपने कमरे की कुंडी लगा ली।

इसके बाद मैंने अपने पड़ोसी बहादुर यादव व श्याम परिहार को फोन लगाकर घर पर बुलाया तब ये लोग वहा से भाग गये। रात होने के कारण में रिपोर्ट करने नहीं आ सकी थी इस कारण आज इस घटना की रिपोर्ट करने आई हूं। पुलिस ने पीड़िता की फरियाद पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।