शिव और सिंधिया आज पिछोर में.400 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा में 21 अगस्त सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान महिला सम्मेलन और विकास कार्यों का भूमि पूजन व लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। पिछोर में आयोजित कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान विभिन्न विभागों के 26 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे। जिनकी लागत 409 करोड़ से अधिक है। जिसमें 385.671 करोड़ के 16 विकास कार्य का भूमि पूजन और 23.861 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया जाएगा।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के जंबूरी ग्राउंड से सोमवार की दोपहर 12:40 पर हेलीकॉप्टर में सवार होकर शिवपुरी के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1.50 पर पिछोर हेलीपैड पहुंचेंगे। इसके बाद सीएम कार में सवार होकर सभास्थल छत्रसाल स्टेडियम पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और 4.15 बजे दतिया के लिए रवाना होंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कार्यक्रम में होंगे शामिल

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 21 अगस्त को प्रातः 11 बजे ग्वालियर से प्रस्थान कर दोपहर 1.40 बजे पिछोर आएंगे। दोपहर 2 बजे क्षत्रसाल स्टेडियम पिछोर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे। शाम 4 बजे पिछोर से दतिया के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके अतिरिक्त पिछोर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में प्रदेश के जल संसाधन और मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास विभाग के मंत्री तुलसीराम सिलावट भी शामिल होंगे।