गाली देने से मना करने पर 4 लोगों ने कर दी दुकानदार से साथ मारपीट,बीच बचाव में आये भाई और पिता को भी पीटा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्र के नोहरी कला गांव से मिल रही हैं जहां आज एक दुकानदार के साथ गांव के रहने वाले तीन भाई और एक भांजे ने मारपीट कर दी। तथा दुकानदार को बचाने आए भाई और उसके पिता के साथ भी मारपीट कर दी। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। कोतवाली पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नोहरी कला के रहने वाले सत्येंद्र परिहार ने बताया कि शुक्रवार की शाम मेरा भाई नरेंद्र परिहार घर में बनी दुकान पर बैठा हुआ था इसी दौरान शराब के नशे में विवेक परिहार आया और गालियां देने लगा मेरे भाई ने उसे दुकान से चले जाने की बात कह दी थी इसी बात से खफा होकर वह गालियां देते हुए दुकान से चला गया था।

लेकिन आज सुबह 6 बजे मेरा भाई नरेंद्र अपनी दुकान खोल रहा था इसी दौरान विवेक परिहार उसके दो भाई लक्ष्मण और नीलम एवं विवेक परिहार का भांजा का कान्हा एकजुट होकर आए और दुकान पर पथराव कर दिया। इसके बाद चारों ने मिलकर मेरे भाई नरेंद्र परिहार को पीटना शुरू कर दिया। जब भाई को बचाने में और मेरे पिता मदन घर से निकल कर दुकान पर पहुंचे तो हमारे साथ भी चारों ने मिलकर मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए।

सत्येंद्र परिहार का कहना है कि शुक्रवार की शाम से डायल हंड्रेड को फोन लगाया रहे थे लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची ऐसे में अगर शुक्रवार की रात तक अगर डायल हंड्रेड मौके पर पहुंच जाती तो हमारे साथ होने वाली मारपीट भी रुक सकती थी। कोतवाली पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है।