SHIVPURI NEWS- जिला पंचायत की सभा में अध्यक्ष नेहा यादव के कुनबे का अनाधिकृत प्रवेश-पति के हंगामे का वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिला पंचायत की साधारण सभा में जिला पंचायत अध्यक्ष पति अमित यादव ने हंगामा कर दिया। बताया जा रहा है कि बैठक में अध्यक्ष पति ने अनधिकृत प्रवेश किया और सदस्यों को अपने हिसाब से फंड रिलीज करने की बात करते हुए अभद्रता की है। यह हंगामा अध्यक्ष के कुनबे के अनाधिकृत प्रवेश को लेकर और वीडियो बनाने को लेकर हुआ है।

जिला पंचायत कार्यालय में आज जिला पंचायत की साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक मेे जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव सहित जिले के सभी जिला पंचायत सदस्य,जनपद अध्यक्ष,विधायक प्रतिनिधि एक जिला पंचायत के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। इस साधारण सभा की बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष अपने कुनबे के कारण विरोध का सामना करना पडा। इस बैठक में अध्यक्ष पति ने हंगामा कर दिया।

बताया जा रहा है कि साधारण सभा की बैठक चल रही थी और फंड पर चर्चा चल रही थी,अध्यक्ष जी नौकर रानू इस साधारण सभा की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था,तभी जिला पंचायत सदस्य श्रीमती भारती रावत ने इसका विरोध किया कहां विडियो क्यो बनाई जा रही है किसके ओदश से बनाई जा रही और इसका सभा कक्ष में प्रवेश की अनुमति किसने दी।

जानकारी मिल रही है कि इस बात की जानकारी किसी ने बाहर खडे जिला अध्यक्ष पति अमित यादव को दे दी। अमित यादव अंदर प्रवेश करता आया और हंगामा कर दिया। अमित वीडियो में कहता नजर आ रहा है कि हमारी मर्जी होगी उसको फंड रिलीज होगा,किसी को कोई फंड नही मिलेगा। इस बात पर कोलारस विधायक प्रतिनिधि यशपाल रावत की तीखी बहस हुई। इस मामले की शिकायत एसपी शिवपुरी को की जा रही है।

वही सभाकक्ष में मीडिया तक को प्रतिबंधित रखा जाता है कि लेकिन अध्यक्ष महोदय अपने कुनबे को अपने साथ ले गई। सदस्यों की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी। इस मामले में जिला पंचायत सीईओ को एफआइआर करानी चाहिए।