वर्धमान होटल नरवर के मालिक शुभम जैन सहित नौकर पर बलात्कार का मामला दर्ज - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
नरवर। फरीदाबाद से नरवर लोड़ी माता के दर्शन आई दो सहेलियों में से एक ने नरवर कस्बे के एक होटल संचालक भाजपा पार्षद पति पर रेप के आरोप लगाए थे। वहीं दूसरी सहेली ने होटल संचालक के नौकर पर रेप के प्रयास के आरोप लगाए थे। इसकी शिकायत दोनों सहेलियों ने नरवर थाने सहित पुलिस कंट्रोल रूम में पहुंचकर एसपी से दर्ज कराई थी। इस मामले में आज रविवार को महिला थाना पुलिस ने जांच के बाद भाजपा पार्षद पति और उसके नौकर पर रेप की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद की रहने वाली दो सहेलियां और एक नाबालिग बेटी के साथ लोड़ी माता के दर्शन करने शुक्रवार को नरवर पहुंची थीं। जहां उन्होंने रुकने के लिए नरवर कस्बे में नरवर नगर परिषद के पार्षद पति के वर्धमान होटल में रूम किराए पर लिया था।

फरीदाबाद के बलभगढ़ की रहने वाली 34 साल की ब्यूटी पार्लर संचालिका ने महिला थाना पुलिस को बताया कि एक बार में अप्रैल माह अपनी दोस्त के साथ नरवर की लोड़ी माता के दर्शन करने आयी थी हम नरवर में वर्धमान होटल में रुके थे। इस दौरान मैने अपना नंबर होटल के एंट्री रजिस्टर में दर्ज करा दिया था। रजिस्टर में लिखे नंबर के जरिए शुभम जैन मुझसे बीच-बीच में बात कराने लगा था। साथ ही अपने नौकर अशोक कुशवाह से भी बात कराता था। इसके चलते होटल के संचालक से थोड़ी जान पहचान हो गई थी।

28 जुलाई शुक्रवार को में ओर मेरी एक सहेली अपनी बेटी के साथ फिर लोड़ी माता के दर्शन करने के लिए नरवर पहुंचे हुई थे। इस दौरान में फिर होटल के रूम नंबर 111 में रुके थे। रात करीब साढ़े 9 बजे होटल के संचालक शुभम ने मुझे होटल के कमरा नंबर 119 में बुलाया जहां उसने जबरदस्ती रेप किया। शुभम ने मुझे अपने राजनीतिक रसूख का हवाला देते हुए किसी को कुछ न बताने की धमकी दी इसके बाद में अपने कमरे मे आ गयी। उसी रात 3 बजे बिजली चली गई थी। 

मुझे घबराहट और बेचैनी हो रही थी इसी के चलते में होटल के छत पर चली गई थी। इसी दौरान होटल का नौकर अशोक कुशवाह हमारे कमरे घुस गया जिसने मेरी सहेली के साथ जबरदस्ती रेप करने का प्रयास किया और विरोध के बाद उसके साथ मारपीट की।