SHIVPURI NEWS- मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना मे चयनित प्रतिभागी परिणाम सूची यह देखे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सीएम इंटर्नशिप (मुख्यमंत्री जनसेवा मित्र) हेतु साक्षात्कार के उपरांत चयनित प्रतिभागी निर्धारित लिंक के माध्यम से परिणाम सूची में अपना नाम देख सकते है। दस्तावेज सत्यापन हेतु चयनित जन सेवा मित्रों को दूरभाष से जानकारी दी जाएगी।

इस लिंक https://services.mp.gov.in/eservice/subResults के माध्यम से अपना नाम देख सकते है। अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि यह चयन सूची प्रोविजनल है इसमें किसी भी प्रकार की लिपिकीय त्रुटि पर सुधार कार्य एआईजीजीपीए के द्वारा किया जा सकता है। चयन के पश्चात आगे की प्रक्रिया की सूचना कॉल अथवा अन्य माध्यम से जिले में पदस्थ सीएम फेलो द्वारा दी जाएगी।

अभ्यर्थियों को यह निर्देश दिया जाता है कि चयन सूची के जारी होने के बाद उन्हें 2 अगस्त 2023 तक दस्तावेज परीक्षण हेतु सीएम फेलो के समक्ष उपस्थित होना है। 2 अगस्त 2023 तक उचित कारण बताए बिना ज्वाइन नहीं किया जाता तो वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियों को लिया जाएगा जिसका निर्णय सीएम फेलो द्वारा लिया जाएगा।

किसी भी प्रकार संशय की स्थिति में अंतिम निर्णय एआईजीजीपीए भोपाल का मान्य होगा। अभ्यर्थियों को चयन सूची में नाम आने के पश्चात आवेदन के समय लगाए हुए दस्तावेज, 2 पासपोर्ट फ़ोटो, दसवीं ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन, निवास प्रमाण पत्र, बैंक की पासबुक, परिवार के किसी सदस्य का पहचान पत्र, स्वयं का पहचान पत्र, आदि इन सभी की मूल प्रति एवं एक छायाप्रति लेकर उपस्थित होना है। स्थान एवं समय की सूचना सीएम फेलो के द्वारा दी जाएगी।