SHIVPURI NEWS- स्कूल जा रही नाबालिग स्टूडेंटस के साथ छेडछाड-मानसिक रूप से बीमार निकला युवक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फतेहपुर लाल माटी से मिल रही है यहां पर एक मनचले ने स्कूल से लौट रही चार नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की हैं इस घटना का पता बच्चियों के परिजनों को चला तो परिजन आरोपी को सिटी कोतवाली ले पहुंचे।

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम राहुल नामदेव उम्र 22 साल है और यह बड़ौदी का रहने वाला है थाने में पुलिस ने आरोपी के माता-पिता को बुलाया तो जानकारी मिली की छेडछाड करने वाला युवक मानसिक रूप से बीमार है पुलिस ने इस मामले में आरोपी के परिजनों की जिम्मेदारी पर और बच्चियों के माता-पिता की सहमति पर अभी समझाइश दी वही साथ ही पुलिस ने कहा हैं की अगर आगे फिर से बच्चियों को परेशान करता है तो इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बच्ची के माता-पिता ने बताया की यह युवक नाबालिग का पीछा तीन चार दिन से कर रहा था आज जब नाबालिग स्कूल से घर वापस आ रही थी तब मनचले ने बच्चियों का रास्ता रोककर, बच्ची का हाथ पकड़कर छेड़खानी कर दी, तभी रास्ते से एक लड़का गुजर रहा था जब लड़की ने बच्चियों को रोता देखा तो उसने बच्चियों से पूछा कि आप क्यों रो रही हो इसके बाद बच्चियों ने बताया कि यह मेरा हाथ जबर्दस्ती पकड़ा है इसके बाद तुरंत ही उसने बच्चियों के घर बालों तक इसकी सूचना दी और बच्ची के घर वाले आरोपी को पकड़कर तुरंत ही थाने ले आए।