SHIVPURI NEWS- मडीखेडा के जंगल में युवती का मिला कंकाल, नहीं हो सकी पहचान, हत्या की आशंका

Bhopal Samachar
शिवपुरी, खबर शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के मडीखेडा गांव के पास से मिल रही है यहां पर मंगलवार की दोपहर जंगल में एक युवती का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर सतनबाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकालो को एक प्लास्टिक के बोरे में भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कंकाल के आप पास जांच पड़ताल की लेकिन पुलिस को कोई भी सबूत नही मिला है, जिससे पुलिस को इस मामले में मदद मिल सकें, अंदाजा तो यह लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा है पुलिस का कहना है कि बॉडी की जांच के बाद ही पता चलेगा की यह कितने दिन पुरानी है।

बॉडी का कैसे पता चला
मडीखेडा गांव में रहने वाला एक युवक अपनी भैंस को देखने के लिए जगंल में गया हुआ था जहां झाड़ियों में उसे एक कंकाल दिखाई दिया युवक ने इसकी सूचना गांव के कोतवाल को दी युवक ने कोतवाल को बताया की जगंल में झाड़ियों में किसी के कंकाल डले हुए है बताया जा रहा है कि युवती गुलाबी रंग का शूट पहने हुई थी

वही पुलिस का कहना है कि कंकाल की शिनाख्ती के लिए जिलेभर के थानों को सूचना की है कंकाल का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज में विशेष डॉक्टरों की निगरानी में कराया जाएगा। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।