SHIVPURI NEWS- शिवपुरी में पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी: इंस्टाग्राम पर चढा प्यार का परवान, पति को छोड भागी अफसाना

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सीमा हैदर सचिन के प्यार में देश की सीमाएं तोड कर सचिन के पास पहुंच गई। यह लव स्टोरी देश की प्रमुख खबरों मे अपनी जगह बनाई हुई है। शिवपुरी जिले में भी पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी की खबर मिल रही है।

अफसाना अपने प्यार के खातिर अपने घर की सीमा को लांघ कर अपने 2 बच्चों को लेकर अपने आशिक के साथ फरार हो गई। अफसाना और उसके आशिक की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी। अब अफसाना अपने आशिक के साथ ही रहना चाहती है। मायके और ससुराल पक्ष ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नही मानी-पुलिस ने उसके बयान लेने के बाद उसे स्वतंत्र कर दिया है।

जानकारी के अनुसार अफसाना खान उम्र 27 साल पत्नी सरफराज खान निवासी लुकवासा 19 जुलाई की शाम 4 बजे मायके  ग्राम पटेवरी थाना बैराड़ से गायब हो गई थी। अफसाना अपने पांच साल के बेटे और एक साल की बेटी को भी संग ले गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन शुरू की तो सागर में लोकेशन मिली। पुलिस सागर से बरामद करके लाई तो प्रेम कहानी सामने आई। अफसाना ने पुलिस थाने में दोनों बच्चे पति को सुपुर्द कर दिए और प्रेमी के संग सागर लौट गई है।

4 माह पूर्व अफसाना इंस्टा पर मिली थी शुभम पटेल से

अफसाना खान का इंस्टाग्राम के जरिए शुभम पटेल से चार माह पहले परिचय हुआ, जो प्यार में बदल गया। अफसाना ने 18 जुलाई को पिता को कॉल लगाया और मायके आ गई। 19 जुलाई को अचानक अफसाना दोनों बच्चों सहित गायब हो गई। बताया जा रहा है कि शुभम पटेल पटेवरी पहुंचा और अफसाना को कार से लेकर आया । गुना रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर सीधे सागर पहुंच गए।

पति पर मारपीट के आरोप

बैराड़ पुलिस थाने में अफसाना पति के संग जाने से साफ इनकार करती रही। पति सरफराज द्वारा मारपीट की जाती थी, इसलिए संग नहीं रहना चाहती। अफसाना दसवीं पास है और पति मजदूरी करता था। वहीं सागर का शुभम पटेल डेकोरेशन का काम करता है।

कॉल हिस्ट्री से पहुंची पुलिस

अफसाना को अपने संग ले जाने के लिए शुभम ने एक दोस्त से 5 हजार रुपए उधार लिए थे। उसी पैसों से अफसाना को सागर लेकर पहुंचा। पुलिस मोबाइल कॉल हिस्ट्री के जरिए सागर तक पहुंची और फिर इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती का खुलासा हुआ।

बालिग होने की वजह से स्वतंत्र कर दिया

पटेवरी गांव से लापता महिला को बच्चों सहित सागर से बरामद करके लाए थे। महिला ने अपने पति को दोनों बच्चे सुपुर्द कर दिए। लेकिन संग जाने के लिए तैयार नहीं हुई थी। पति पर मारपीट की बात भी कह रही थी। बालिग होने की वजह से हमने स्वतंत्र कर दिया है।
नवीन यादव, टीआई, पुलिस थाना बैराड़