SHIVPURI NEWS- लाइट सही करने गया था दीपक चिपक गया-मौत,इधर ट्रॉली पलटने से गई एक जान

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज जिले में दो मौत, एक पिता अपने मासूम बेटे को गर्मी लगने की वजह से लाइट ठीक करने गया था। तभी अचानक से वह करंट लगने से मौत हो गई,परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी मौत पत्थर से भरी ट्रॉली पलटी तथा एक मजदूर की मौत व इस हादसे में सात लोग घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका उपचार जारी हैं।

पहली मौत-युवक अपने मासूम बेटे के लिए लाइट ठीक करने गया था करंट लगने से मौत

बताया जा रहा हैं कि दीपक रावत पुत्र मनीराम रावत उम्र 25 वर्ष निवासी कांकर की दो वर्ष पहले शादी हुई थी। शादी के बाद उसने यहां एक बेटा हुआ था। दीपक अपनी पत्नी और बेटे के साथ गांव में ही रहता था। तभी उसकी लाइट खराब हो गई। और वह अपने दो साल के मासूम को गर्मी लगने के कारण लाइट ठीक करने के लिए गया था। तभी दीपक ने केविल को जोड़ने की कोशिश की, तभी अचानक से केविल में करंट आ गया और दीपक को जोर का झटका लगा। जिसके बाद उसे परिजन अस्पताल ले गये वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दूसरी मौत-पत्थर से भरी ट्रॉली पलटी, एक की मौत व 7 घायल

बीती शाम मायापुर के रहने वाला ट्रैक्टर-ट्रॉली का ड्राइवर शिशुपाल कुशवाह पुत्र उधम कुशवाह जो कि ट्रैक्टर का मालिक भी है पत्थर की खदान की ओर पत्थर भरने जा रहा था। ट्रैक्टर-ट्रॉली में मजदूरी के लिए बंटी उर्फ इमरत केवट उम्र 40 साल उसका छोटा भाई मोनू केवट, सोनू केवट, प्रकाश केवट, हीरा केवट, कीर्ति उर्फ कामता केवट, कोमल कुशवाह साथ जा रहे थे। ट्रैक्टर का ड्राइवर शिशुपाल कुशवाह ट्रैक्टर को तेज रफ़्तार से दौड़ा रहा था इसी दौरान शाम 7 बजे कंजर डेरा के पास शिशुपाल कुशवाह ने अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पलटा दिया।

इस घटना में बंटी उर्फ इमरत केवट ट्रैक्टर के नीचे दब गया वाकी मजदुर दूर जा गिरे। ट्रैक्टर के नीचे दबे मजदूर को जैसे-तैसे एक घंटे बाद निकाला गया। गंभीर घायल बंटी को पुलिस वाहन ने पिछोर के अस्पताल ले जाया गया था जहां रात साढ़े आठ बजे पहुंचते ही डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे जांच शुरू कर दी है।