SHIVPURI NEWS- बिजली के तार डालने पर युवक की चाकू से काटी नाक, आरोपी शराब के नशे में था

Bhopal Samachar
करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के सिल्लारपुर गांव में घर से बिजली सप्लाई न देने से नाराज एक दोस्त ने अपने दोस्त की चाकू से नाक काट दी। घायल युवक को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार सुनील कुमार उम्र 27 साल पुत्र कम्मोद सिंह जाटव निवासी ग्राम सिल्लारपुर थाना करैरा की गुरुवार की रात 10 बजे उसके दोस्त राजू जाटव ने चाकू से उसकी नाक काट दी।

सुनील जाटव को इलाज के लिए करैरा अस्पताल ले गए। जहां से शुक्रवार की सुबह जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां उसका उपचार जारी है। सुनील की पत्नी मीना जाटव ने बताया गुरुवार की रात 10 बजे उसके पति का दोस्त राजू जाटव शराब के नशे में धुत्त होकर आया और हमारे घर से बिजली का तार डालने की जिद करने लगा।

जब मेरे पति ने राजू जाटव को बिजली के तार डालने से मना कर दिया। इससे राजू भड़क गया और गाली गलौज करते हुए घर से चला गया। कुछ देर बाद मेरे पति खेत पर चले गए थे। जहां पीछे राजू जाटव चाकू लेकर पहुच गया और मेरे पति पर हमला बोलते हुए मेरे पति की नाक काट दी। शराब के नशे में राजू जाटव इतने पर ही नहीं रुका उसने लाठियों से भी मेरे पति की जमकर मारपीट कर दी।