SHIVPURI NEWS- विवाहिता की जहर पीने से मौत, भाई बोला ​हथियार की दम पर बलात्कार किया फिर जहर पिलाया है

Bhopal Samachar
निशांत प्रजापति @ करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाने से मिल रही है कि सीहोर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली एक विवाहिता की मौत जहर पीने से हो गई। बताया जा रहा है कि विवाहिता का पिस्टल की नोक पर बलात्कार किया फिर जहर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई है। विवाहिता के भाईयो ने इस मामले की जानकारी सीहोर पुलिस को दी है फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नरौआ गांव में निवास करने वाली भारती रावत के भाई बलराम रावत ने थाने में आकर पुलिस को बताया कि 30 जुलाई को भारती रावत पत्नि बल्ली रावत के जहर खाने की जानकारी हमको मिली थी हम सभी भाई बहन को देखने नरवर अस्पताल पहुंचे और अपने बहनाई बल्ली रावत और भांजे अरुण से बहन के जहर खाने का कारण पूछा तो उन्होने बताया कि 26 जुलाई को परिवार के देवर ओमकार रावत पुत्र नबाब रावत और ननद का पति कल्लू रावत पुत्र नत्थाराम रावत निवासी डोगरपुर ने मिलकर भारती के साथ छेडखानी कर दी थी,इस कारण भारती ने जहर पी लिया।

पंचायत बुलाई गई थी, मामले का निपटाने के लिए

जब भारती ने अपने पति बल्लू को बताया तो गांव में पंचायत एकत्रित की गई थी पंचायत में कहा गया कि यह मामला घर का है और पुलिस में जाने की आवश्यकता नही है सभी ने प्रेशर बनाकर इस मामले को बही दबा दिया था,उस दिन से भारती परेशान रहने लगी थी और मानसिक रूप से भी उसकी हालत खराब हो रही थी देवर और ननदोई ने भारती के साथ यह पहली घटना नही कि थी उससे पूर्व भी यह दोनो ऐसी हरकत कर चुके थे,वह लगातार भारती को धमकी भी दे रहे थे।

मृतिका के भाई ने बताया कि जहर स्वयं नही पिया

मृतिका भारती रावत ने बडे भाई राकेश रावत ने मीडिया को ऑन कैमरा बताया कि बीते रोज 30 जुलाई रविवार की सुबह जब हमारा बहनोई बल्ली रावत अपने खेत पर काम करने गया था तभी यह दोनो आरोपी ओमकार रावत और कल्लू रावत दोनो घर में घुस आए और पिस्टल की नोक पर बलात्कार कर दिया,उसकी मारपीट भी की गई जिससे उसकी शरीर में गंभीर चोटे आई है। उसके बाद इन दोनो ने ही भारती को जहर पिलाया है,फिलहाल सीहोर थाना पुलिस ने इस मामले में ओमकार रावत व कल्लू रावत के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है।