SHIVPURI NEWS- मेरे पति की हत्या करने के बाद मेरी व मेरे बच्चों को मारना चाहते हैं अपराधी:शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला न्याय मांगने कलेक्टर के पास पहुंची, कि मेरे पति के हत्यारों में से एक जेल के बाहर घूम रहा हैं। और मुझे व मेरे परिवार पर राजीनामा का दबाव बना रहे हैं। जिसके कारण वह मुझे व मेरे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम नगरेला थाना पिछोर जिला शिवपुरी की रहने वाली भारती लोधी ने बताया कि मेरे पति फूल सिंह लोधी को 10 जुलाई 2023 को गांव के हेमंत, महेन्द्र,भूरा,अरविंद, राघवेन्द्र,सोनू व सुदर्शन ने चुनाव व आपसी विवाद के कारण प्राणघातक हमला कर दिया था, जिसके बाद मेरे पति को 12 जुलाई को ग्वालियर में चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। और मेरे दो बच्चे हैं, बेटी कृतिका उम्र 5 साल, बेटा अभ्यास उम्र 2 साल हैं। मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं, बहुत दुखी में अपना जीवन व्यतीत करने पर मजबूर हूं।

इसके बाद पुलिस ने 6 अपराधियों को तो जेल भेज दिया गया हैं, लेकिन एक अपराधी सुदर्शन पुत्र रामप्रकाश लोधी ग्राम रमपुरा थाना पिछोर का अभी भी फरार हैं। और अभी वह मुझे व मेरे परिजनों को धमकियां दे रहा हैं कि एफआईआर वापस ले लो। नहीं तो पूरे परिवार को व तुम्हारे बच्चों को जान से मार कर फेंक दूंगा। और यहीं बात सुदर्शन ने थाना पिछोर के सामने भी कह दी हैं। लेकिन अभी भी वह फरार हैं, सुदर्शन की गिरफ्तारी न होने से मेरी व मेरे परिवार की जान को खतरा हैं, इसलिए उसे गिरफ्तार किया जाये। और मुझे न्याय दिलवाने की कृपा करें।