SHIVPURI NEWS- बलात्कारी नही है मेरा बेटा, महिला ने टावर पर चढ कर बनाया था पुलिस पर प्रेशर, मांग रही थी पैसा और जमीन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एस पी आफिस से मिल रही है जहां एक मां अपने बेटे पर लगे झूठे आरोपों की निष्पक्ष जांच करने के लिए शिकायत लेकर पहुंची है। महिला अपने बेटे के तीनों नाबालिक बच्चों को लेकर पहुंची थी, महिला ने बताया है कि बेटे की शादी हो चुकी थी लेकिन किसी कारण से उसकी पत्नि की मौत हो गई है अब में ही उसके बच्चों का पालन पोषण करती हूॅं। लेकिन अब मेरे बेटे पर गांव की ही रहने वाली एक महिला ने मेरे बेटे पर झूठा 376 का मामला दर्ज करवा दिया है में इसकी निष्पक्ष जांच करना चाहती हूॅं।

जानकारी के अनुसार ग्राम मोहनी कॉलोनी नरवर की रहने वाली प्रेमबाई परिहार पति मातादीन परिहार हाल निवासी ग्राम पनघटा नवोदय विद्यालय के पास नरवर तहसील व थाना नरवर ने बताया है कि मेरे पास में निवास करने वाली महिला के द्वारा मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को आये दिन मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान प्रताड़ित किया जा रहा है साथ ही मेरे पुत्र पर पुलिस थाना नरवर में गलत तथ्यों के आधार पर झूठा धारा 376 का प्रकरण दर्ज करवा दिया है में चाहती हूॅं की उसकी निष्पक्ष जांच हो, जब तक जांच नहीं की जाती तब तक मेरे बेटे की गिरफ्तारी न की जाए, इस महिला ने कई लोगों पर झूठा मामला दर्ज करवा रखा है।

इस महिला के खिलाफ नरवर थाने में भी मामला दर्ज है
पुलिस थाना नरवर में दिनांक 8.03.2021 को रजनी पनि नरेन्द्र उर्फ सोनू बाथम, आयु 30 वर्ष ने रिपोर्ट की थी, जिसका प्रकरण करैरा न्यायालय में प्रकरण चलाया। क्योंकि आरोपी महिला बलात्कार की पीडिता और उसके परिवार गंदी गंदी गालियां दी थी, और पटक पटकर कर मारा था। व उक्त महिला ने रजनी के पेट पर लात मारी थीं, जिससे उसके पेट में पल रहा बच्चा पेट में ही मर गया। जिसका प्रकरण पुलिस थाना करैरा में पंजीबद्ध हुआ था। जो न्यायालय में विचाराधीन है।

महिला के द्वारा टावर पर चढ़कर जान देने की कि थी कोशिश
उक्त महिला द्वारा नवोदय विद्यालय के पास स्थित टावर पर चडकर दिनांक 18 जुलाई को जान देने की कोशिश की गई थी महिला का कहना था कि में जितेंद्र से प्यार करती हूं उसको बुलाये तभी में नीचे उतरूगी जिसके बाद नरवर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुँच कर किसी तरह से महिला को टावर से नीचे उतारा था

प्रेम बाई ने बताया की यह महिला इस प्रकार के कार्य करने की आधी हैं,व टॉवर पर इसलिए चढ़ी थी, कि वह मेरे पुत्र जितेन्द्र को बुलाने की बोल रही थीं। जबकि मेरे पुत्र का उक्त महिला से कोई संबंध नहीं था। और अवैध बसूली करने के उद्देश्य से उसको परेशान कर रही थी, एवं इसके द्वारा प्रशासन से टॉवर से नीचे उतरकर पांच लाख रुपये या दो बीघा जमीन की मांग की थी, जिसकी जानकारी प्रशासन को है।

उक्त महिला के द्धारा जितेन्द पर धारा 376 जैसी कई धाराओं में मामला दर्ज करवा दिया है जिसकी निष्पक्ष जांच कराने के लिए आज उसकी मां एक शिकायती आवेदन व तीन छोटे बच्चों को लेकर एस पी ऑफिस पहुंच हुई थी