SHIVPURI NEWS- विवेकानंद कॉलोनी के भरत और संगीता के खिलाफ IPC 420 FIR

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सिटी कोतवाली में बीते रोज ग्वालियर के रहने वाले एक व्यापारी की शिकायत पर शिवपुरी शहर के विवेकानंद कॉलोनी में रहने वाले एक पति पत्नि पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। युवक ने बताया अपनी कंपनी में पार्टनर ओर मप्र की डीलरशिप देने का वादा कर 26 लाख 80 हजार की ठगी की है।

ग्वालियर के दीनदयाल नगर के रहने वाले अश्विनी पिता अरविंद बारौलिया ने शुक्रवार को सिटी कोतवाली पुलिस को बताया है कि वह शिवपुरी के विवेकानंद कॉलोनी निवासी भरत शर्मा और उसकी पत्नी संगीता को काफी समय से जानता था। 16 अप्रैल 2023 को भरत और उसकी पत्नी ग्वालियर आकर मुझसे मिले थे। उन्होंने खुद को तंबाकू बेचने वाली कंपनी बीएस प्रोडक्शन का मालिक बताया था। मुझे कंपनी में पैसा लगाने और डीलरशिप के साथ-साथ कंपनी का पार्टनर बनाने का प्लान समझाया था।

इसके बाद मैं भरत और उसकी पत्नी की बातों में आ गया और मैंने तीन बार में 26 लाख 80 हजार रुपए दे दिए। पूरे लेनदेन का उसके पास लिखित में बैंक का ट्रांजेक्शन है। इसके बाद वह कुछ दिन तक इंतजार करता रहा। अश्वनी ने बताया कि भरत ने न तो कंपनी में मुझे पार्टनर बनाया और न ही मुझे मप्र की डीलरशिप दी। इसके बाद जब पैसों की मांग की गई तो भरत ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी दंपती के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 406, 34 के तहत केस दर्ज किया है।