SHIVPURI NEWS- पोहरी में 9 साल की मासूम का बलात्कार, मंदिर के पीछे ले गया आरोपी-पड़ोसी है आरोपी

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी थाना सीमा से मिल रही है पोहरी नगर में रहने वाली एक 9 साल की मासूम के बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि मासूम खेलते खेलते मंदिर की ओर चली गई थी,आरोपी उसे वही मिल गया था। मासूम की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़, पोहरी कस्बे के भगवती काँलोनी की रहने वाली 9 साल की बालिका की मां ने बीती रात पोहरी थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि मेरा पति मजदूरी के लिए छत्तीसगढ 15 दिन पहले गया हुआ था। में अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ घर में अकेली रह रही थी। 23 जुलाई को मेरे एक रिश्तेदार का निधन हो गया था। जिसकी अंत्येष्टि में शामिल होने गई हुई थी।

23 जुलाई की शाम 6 बजे जब में बापस लौटी तो मेरी बेटी ने बताया कि आज दोपहर में हनुमान मंदिर पर खेलने गई थी इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला धन्नी नामदेव आ गया। जिसने मेरे साथ मंदिर के पीछे ले जाकर मुझे निर्वस्त्र कर गंदा काम करने का प्रयास किया मैने धन्नी नामदेव को नोंच लिया और भागकर अपने घर पहुंची।

पीड़ित नाबालिग की शिकायत पर पोहरी थाना पुलिस ने आरोपी धन्नी नामदेव के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,376(कख),511,506 भादवि ,5(एम)/6 पाँक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।