SHIVPURI NEWS- बदरवास मे एक ही रात में 4 घरों में चोरी:बांस की चेली सहारे चढे चोर-लाखो का माल गायब

Bhopal Samachar
बदरवास। बदरवास कस्बे बदरवास कस्बे के वार्ड क्रमांक 4 स्थित नेशनल हाइवे के पास रिजोदी मार्ग पर एक ही कॉलोनी में बांस की चेली के सहारे घरों में घुसकर 4 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया पीड़ितों को जब पता चला जब सुबह उनकी नींद खुली तो उन्हें पता चला कि उनके घरों में चोरियां हो गई जिन घरों में चोरियां हुई उनका कहना है कि हमें पता भी नहीं चला और हम हम जिस कमरे में सो रहे थे।  

उन्हीं कमरों में चोरों के द्वारा सूटकेस उठाए एवं कपड़ों को उठाए उसके बावजूद भी हमें पता नहीं चला उनके द्वारा कोई नैसी नशीले पदार्थ का छिड़काव किया गया जिससे हम अचेत हो गए और हमारे घर में आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देते रहे सुबह उठे तब हमें पता चला कि हमारे घरों में चोरियां हुई।

क्योंकि पता तब चला जब हम छतों पर गए तो छतों पर हमारे घरों में रखे सूटकेस छतों पर खुले पड़े थे एवं कपड़े खुले पड़े थे तब हमें पता चला कि हमारे घरों में चोरी हुई इसके बाद हमने पूरे मामले की जानकारी तत्काल बाद पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची एवं उन्होंने पूरे मामले की पड़ताल की पूछताछ की।

इन इन घरों को बनाया चोरों ने निशाना

बदरवास कस्बे के वार्ड क्रमांक 4 स्थित रिजोंदी मार्ग पर विजय ओझा के घर से 5 हजार नगद दो अंगूठी चांदी कीचार जोड़ी कपड़ा ले गए सुटकेश छत पर बिखरा हुआ मिला था। चंद्रभान प्रजापति के घर से चार जोड़ी कपड़ा नगद 5 हजार रुपए ले गए सुटकेश छत पर बिखरा हुआ मिला है।

दुर्गेश यादव के यहां से चोर मोबाइल कीमत 12 हजार,10 हजार नगद ले गए घर की छत पर समान बिखरा हुआ मिला एव इन्ही की घर की छत से चोरी कर बॉस की चेली के सहारे चोरी की घटना को अंजाम देकर भागे क्योकि इनके मकान का निर्माण चल रहा था एव दो दिन पूर्व ही मकान में रहने आए थे।

रामरतन केवट हलवाई के मकान में घुसे एव जिस कमरे में सो रहे थे उसी कमरे में फाटक पर पेंट था उसे उठाकर ले गए और उसमें रखे 22 हजार नगद  एव पास ही जो दुकान है उसके गल्ले में रखे 20 हजार रुपए एवं पुडियो से भरा हुआ कार्टून भी चोरी कर ले गए । 

इनका कहना है
घटना की जानकारी लगते ही हमारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची एवं पड़ताल की शीघ्र ही इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों को भी हमारी टीम पड़ताल करने के बाद पकड़ लेगी।
सुनील खेमरिया,थाना प्रभारी बदरवास