SHIVPURI NEWS- नरवर की वंदना 3 दिन से कलेक्टर से मिलने की जिद कर रही थी , खाना त्यागा, सिर फोड लिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जनसुनवाई मे नरवर के एक शासकीय स्कूल के शिक्षक के खिलाफ शिकायत का मामला सामने आया है। इस शिकायती आवेदन के अनुसार स्कूल में पढने वाली छात्रा को रिश्वत ना मिलने के कारण उसे फेल कर दिया। छात्रा ने पिता का कहना है उसने गुस्से में आकर सिर फोड लिया है कि में सबसे अच्छी स्टूडेंट हूं,फिर कैसे फैल कर दिया। छात्रा ने कलेक्टर से कहा कि आप मेंरी उत्तर पुस्तिकाएं पुनः:जांच कराए,शिक्षक ने मुझे जानबूझकर फेल किया है उसने हमसे 10 हजार रुपए मांगे थे।

नरवर तहसील के सोन्हर थाना सीमा अमोला में निवास करने वाली 9वीं क्लास मे पढने वाली स्टूडेंट वंदना तोमर अपने पिता वीर सिंह तोमर के साथ आज कलेक्ट्रेट मे अपना शिकायती आवेदन देने आई थी,स्टूडेंट वंदना का आरोप था कि वह शासकीय हाई स्कूल सोन्हर की स्टूडेंट है वह क्लास में सबसे होशियार स्टूडेंट है फिर भी उसे 9वीं क्लास में सभी विषयों में फेल कर दिया है।

स्टूडेंट का कहना था कि उसके पिता से स्कूल शिक्षक चंदा जैन से इस विषय पर बात करने गए तो पास कराने के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की है। वंदना का कहना था कि वह फैल ही नही हो सकती है कलेक्टर शिवपुरी से आवेदन के माध्यम से वंदना ने मांग की है उसकी 9वीं क्लास की परीक्षा की उत्तर पुस्तिका पुनः:जांच कराई जाए।

पिता ने कहा गुस्से में सिर फोड लिया,कलेक्टर से मिलने की जिद कर रही थी
वंदना के पिता वीर सिंह ने मीडिया को बताया कि जब वंदना को पता चला कि उसे सभी विषयों में फेल कर दिया तो उसने गुस्से में आकर अपना सिर फोड लिया। वही 3 दिन से खाना त्याग कर बस कलेक्टर से मिलने की जिद कर रही थी।